scorecardresearch
 

मायावती बोलीं- UP में चल रहा अपराधियों का जंगल राज, कार्रवाई करे सरकार

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है. मायावती ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में कानून का नहीं बल्कि अपराधियों का जंगलराज चल रहा है.

मायावती (फाइल फोटो-आईएएनएस) मायावती (फाइल फोटो-आईएएनएस)

  • मायावती ने साधा उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना
  • यूपी में कानून का नहीं बल्कि अपराधियों का जंगलराज: मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है. मायावती ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में कानून का नहीं बल्कि अपराधियों का जंगलराज चल रहा है.

मायावती ने गुरुवार को कहा कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जब खुलेआम अपराध जारी है तो फिर अन्य जिलों की भी दयनीय स्थिति समझी जा सकती है. फर्जी एनकाउंटर को लेकर भी जनता में काफी रोष और बेचैनी है और वे आवाज उठा रहे हैं. स्पष्ट है कि यूपी में कानून का नहीं बल्कि अपराधियों का जंगलराज चल रहा है. सरकार तुरंत ध्यान दें.

इससे पहले भी मायावती सरकार पर हमलावर रही हैं. वहीं महात्मा गांधी की 150 जयंती पर मायावती ने बीजेपी और कांग्रेस दोनों पर निशाना साधा था. मायावती ने शिक्षा की बदहाली पर बरसते हुए कहा कि नीति आयोग की स्कूली शिक्षा संबंधी रैंकिंग के मामले में उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड देश में सबसे निचले पायदान पर हैं और इसके लिए जिम्मेदार कौन है.

मानायावती ने कहा कि देश और प्रदेश में सर्वाधिक समय तक शासन करने वाली पार्टियां खासकर कांग्रेस और बीजेपी जनता को क्या जवाब देंगी कि ऐसी शर्मनाक जनबदहाली क्यों है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें