scorecardresearch
 
उत्तर प्रदेश

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प, धक्कामुक्की में गिरे राहुल गांधी

हाथरस में धक्कामुक्की में गिरे राहुल गांधी
  • 1/6

हाथरस गैंगरेप मामले में कांग्रेस लगातार उत्तर प्रदेश सरकार पर हमलावर है. इसी कड़ी में गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी दिल्ली से हाथरस के लिए रवाना हुए. हालांकि, नोएडा एक्सप्रेस वे के पास राहुल-प्रियंका के पैदल मार्च को रोक दिया गया और दोनों नेताओं को हिरासत में ले लिया गया. ग्रेटर नोएडा के पास यूपी पुलिस और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई हुई, इस दौरान धक्कामुक्की में राहुल गांधी जमीन पर गिर पड़े.

हाथरस में धक्कामुक्की में गिरे राहुल गांधी
  • 2/6

गुरुवार दोपहर दिल्ली से कुछ दूरी पर जब दोनों नेताओं का काफिला ग्रेटर नोएडा के करीब पहुंचा, तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया. जिसके बाद राहुल और प्रियंका पैदल ही हजारों कार्यकर्ताओं के साथ हाथरस के लिए रवाना हो गए. बता दें कि प्रशासन ने ऐहतियातन हाथरस की सीमाओं को सील किया हुआ है और धारा 144 लगाई गई है.

हाथरस में धक्कामुक्की में गिरे राहुल गांधी
  • 3/6

कांग्रेस की ओर से आरोप लगाया गया है कि यूपी पुलिस के साथ धक्कामुक्की में राहुल गांधी गिर पड़े और पुलिस ने उन पर लाठियां भी चलाईं. इससे पहले राहुल गांधी ने कहा कि मैं हाथरस के पीड़ित परिवार से मिलने जा रहा हूं, ये मुझे रोक नहीं पाएंगे. 

हाथरस में धक्कामुक्की में गिरे राहुल गांधी
  • 4/6

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि दुख की घड़ी में अपनों को अकेला नहीं छोड़ा जाता. UP में जंगलराज का ये आलम है कि शोक में डूबे एक परिवार से मिलना भी सरकार को डरा देता है. इतना मत डरो, मुख्यमंत्री महोदय!

हाथरस में धक्कामुक्की में गिरे राहुल गांधी
  • 5/6

वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि प्रदेश की सुरक्षा के लिए मुख्यमंत्री जिम्मेदार है, हर रोज प्रदेश में रेप की घटनाएं हो रही हैं. सरकार की ओर से सख्त कार्रवाई नहीं की जा रही है. आप हिंदू धर्म के रखवाले हैं, आपने ये स्थिति बना दी है कि एक पिता अपनी बेटी की चिता नहीं जलवा पा रहे हैं.

हाथरस में धक्कामुक्की में गिरे राहुल गांधी
  • 6/6

बता दें कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप की घटना के बाद देशभर में गुस्सा है. कांग्रेस की ओर से लगातार यूपी सरकार पर निशाना साधा जा रहा है. गुरुवार को इसी कड़ी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा हाथरस के लिए रवाना हुए थे.