scorecardresearch
 

तेलंगाना: बीजेपी ने चुनाव आयोग से की CM केसीआर की शिकायत, पीएम मोदी पर की थी टिप्पणी

भाजपा ने तेलंगाना के राज्य चुनाव आयोग को  मुख्यमंत्री  के. चंद्रशेखर राव के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. भाजपा का आरोप है कि उन्होंने  'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है.

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (फाइल फोटो) तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'केसीआर ने पीएम मोदी के खिलाफ की अपमानजनक टिप्पणी'
  • बीजेपी ने चुनाव आयोग को पत्र लिख की शिकायत
  • सांप्रदायिक तनाव पैदा करने का लगाया था आरोप

भाजपा ने तेलंगाना के राज्य चुनाव आयोग से मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. भाजपा का आरोप है कि केसीआर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है. तेलंगाना चुनाव आयोग को लिखे पत्र में पार्टी ने आरोप लगाया कि 18-11-2020 को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम केसीआर ने प्रधानमंत्री के खिलाफ अपमानजनक और अनुचित टिप्पणी की है. 

पत्र में कहा गया है कि बिना किसी आधार के उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा राजनीतिक लाभ के लिए देश में सांप्रदायिक तनाव पैदा करने पर ध्यान केंद्रित कर रही है. उन्होंने कहा था कि भाजपा ने किसानों और मजदूर वर्ग को जबरदस्त नुकसान पहुंचाया है. 

देखें आजतक लाइव TV

आक्रामक तरीके से बोलते हुए केसीआर ने बीजेपी पर निशाना साधा और प्रधानमंत्री का मजाक उड़ाया. बीजेपी ने आगे कहा कि जब स्थानीय निकाय के चुनाव हो रहे हैं, तो मुख्यमंत्री किसी भी तरह से भाजपा पर आरोप लग रहे हैं और प्रधानमंत्री मोदी पर व्यक्तिगत हमले कर रहे हैं.

बीजेपी की ओर से कहा गया कि केसीआर के सभी आरोप बेबुनियाद और अनुचित हैं और इन्हें जीएचएमसी चुनावों में मतदाताओं को प्रभावित करने के इरादे से लगाया गया है. साथ ही पार्टी ने चुनाव आयोग से स्वतंत्र और निष्पक्ष मतदान के लिए सीएम पर जरूरी और उचित कार्रवाई का अनुरोध किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें