scorecardresearch
 

पत्नी डीना ने कहा, 'विंदू दारा सिंह बेकसूर'

आईपीएल में सट्टेबाजी के जाल में फंसे विंदू दारा सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस पर उनकी पत्नी डीना उमरोवा ने कहा है कि विंदू पर लगाए गए तमाम आरोप निराधार हैं.

Dina Umarova Dina Umarova

आईपीएल में सट्टेबाजी के जाल में फंसे विंदू दारा सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस पर उनकी पत्नी डीना उमरोवा ने कहा है कि विंदू पर लगाए गए तमाम आरोप निराधार हैं.

आज तक से बात करते हुए विंदू दारा सिंह की पत्नी ने कहा कि पुलिस ने उन्हें कोई जानकारी नहीं दी कि विंदू को गिरफ्तार क्यों किया गया है. पुलिस के लोग आए और विंदू को ले गए.

डीना ने बताया कि विंदू को उन्होंने कभी गलत काम करते नहीं देखा, ऐसे में इस बात पर यकीन नहीं किया जा सकता कि वे फिक्सिंग में शामिल हैं. विंदू की पत्नी ने यह भी कहा कि उन्हें क्रिकेट देखने का बहुत शौक है. क्रिकेट के प्रति अपने प्यार के चलते ही वे अक्सर मैच देखने स्टेडियम में भी जाते हैं.

जब डीना से पूछा गया कि क्राइम ब्रांच के अनुसार विंदू के फोन कॉल्स से यह साबित होता है कि वे सट्टेबाजों से लगातार संपर्क में रहे, तो उन्होंने कहा कि अभी उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है और इस पर वे फिलहाल कुछ नहीं कह सकतीं.

वहीं, अभिनेता और डायरेक्टर कमाल राशिद खान ने विंदू दारा सिंह पर शक जताया है. कमाल खान ने कहा कि जिस दिन उन्होंने विंदू को महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी के साथ मैच देखते हुए देखा, उन्हें तभी शक हो गया था.

मुंबई पुलिस ने बिग बॉस 3 के विजेता और दिवंगत दारा सिंह के पुत्र विंदू को स्पॉट फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार किया गया है. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के अनुसार, उनके तार सट्टेबाजों से जुड़े हैं.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि विंदू दारा सिंह लगातार सट्टेबाजों के संपर्क में थे. क्राइम ब्रांच ने विंदू को गिरफ्तार करने के बाद उनसे पूछताछ भी की. बाद में उन्हें कोर्ट में पेश किया गया और पुलिस ने पांच दिन की रिमांड मांगी. कोर्ट ने विंदू को 24 मई तक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस को शक है कि इस मामले में बॉलीवुड के और लोग भी शामिल हो सकते हैं.

क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने बताया, ‘सट्टेबाजों के संपर्क में रहने के कारण विंदू से पूछताछ की गई थी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.’ रियलिटी टीवी शो बिग बास के तीसरे सत्र के विजेता 49 वर्षीय विंदू को कई मौकों पर आईपीएल मैच देखते हुए और मैच के बाद होने वाली पार्टियों में हिस्सा लेते हुए देखा गया.

भारतीय क्रिकेट को झकझोरने वाले स्पाट फिक्सिंग प्रकरण के संबंध में यह बालीवुड से पहली गिरफ्तारी है. अभी यह नहीं पता चला है कि वह आईपीएल खिलाड़ियों और सट्टेबाजों के बीच की कड़ी थे या सिर्फ सट्टेबाजी किया करते थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें