scorecardresearch
 

TMC और बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प, 3 की मौत

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी समर्थकों के बीच झड़प में सोमवार को तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन अन्य घायल हो गए हैं. यही नहीं, झड़प में कम से कम पांच घर जला दिए गए हैं.

symbolic image symbolic image

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी समर्थकों के बीच झड़प में सोमवार को तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए. यही नहीं, झड़प में कम से कम पांच घर जला दिए गए हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, दो घंटे चले इस संघर्ष में देसी बंदूक से चलाई गई गोलियों से तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए. बाद में एक स्थानीय अस्पताल में तीनों की मौत हो गई. इस सिलसिले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. पुलिस ने बताया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी दोनों इस घटना का आरोप एक दूसरे पर मढ़ रहे हैं.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आनंद राय के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों का एक बड़ा दल मौके पर मौजूद है. यह घटना मकरा गांव में हुई है, जो चकमोंडोला से लगा हुआ है. यहां 24 अक्टूबर को छापेमारी के दौरान पारूई पुलिस थाने के प्रभारी पर हमला हुआ था. पुलिस का एक दल मामले की जांच करने चकमोंडोला गांव गया था, जहां बम बनाए जाने की खबर थी. छापेमारी के दौरान पुलिसकर्मियों पर हमले में पारूई थाना प्रभारी प्रोसेनजीत दत्त और तीन अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए.

पुलिस ने पूर्व फिल्म अभिनेता और बीजेपी नेता जॉर्ज बेकर, पूर्व पुलिस अधिकारी आरके मोहंती और पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सुभाष सरकार समेत पार्टी की प्रदेश इकाई के नेताओं के एक दल को धारा 144 लगी होने के कारण चकमोंडोला गांव में प्रवेश करने से रोक दिया. इसी आधार पर रविवार को भी स्थानीय पार्टी नेताओं के एक दल को रोक दिया गया था.

-इनपुट भाषा से

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें