scorecardresearch
 

फिक्सिंग के मुद्दे पर आज तक से बोला डॉन, छोटा शकील ने कहा- हमने फिक्सिंग नहीं की

आज तक पर बोला छोटा शकील, हमने फिक्सिंग नहीं की. छोटा शकील ने कहा कि बुकी डी कंपनी को जानते हैं और सच सामने आ जाएगा. फिक्सिंग के पीछे छोटा राजन.

X

आज तक पर बोला छोटा शकील, हमने फिक्सिंग नहीं की. छोटा शकील ने कहा कि बुकी डी कंपनी को जानते हैं और सच सामने आ जाएगा. फिक्सिंग के पीछे छोटा राजन.

फिक्सिंग के मुद्दे पर आजतक से छोटा शकील ने कहा, हमने फिक्सिंग नहीं की है. शकील ने कहा कि इसके पीछे छोटा राजन का हाथ हो सकता है. इसके अलावा भी छोटा शकील ने कई खुलासे किए है.

आज तक के संवादाता दीपक शर्मा ने छोटा शकील से बात की. छोटा शकील ने बताया कि बॉलीवुड में डी कंपनी को सब जानते हैं. शकील ने बताया कि छोटा राजन का सबसे बड़ा बुकी है विनोद चेंबर और आईपीएल स्‍पॉट फिक्सिंग में उसका हाथ हो सकता है.

जब छोटा शकील से पूछा गया कि शारजहां में स्‍टेडियम में मैच देखते हुए उनकी और दाउद की तस्‍वीर है तो शकील ने कहा कि शारजहां में उनहा बॉक्‍स था जिसे डी कंपनी ने खरीदा था.

शकील ने बताया कि दाउद, शरत शेट्टी और वो खुद उस बॉक्‍स में बैठकर मैच देखते थे. छोटा शकील ने बताया कि शारजहां में टीम इंडिया को डी कंपनी ने तोहफे दिए. ना सिर्फ टीम इंडिया के खिलाड़‍ियों को बल्कि दूसरी टीमों को भी तोहफे दिए गए.

छोटा शकील ने उल्‍टा सवाल किया कि तोहफे देना कोई गलत बात तो नहीं क्‍योंकि कैश तो दिया नहीं. शकील ने बताया कि विन्‍दू दारा सिंह से भी उनके संबंध हैं और स्‍पॉट फिक्सिंग मामले में विन्‍दू का सच जांच से सामने आएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें