scorecardresearch
 

रेप का आरोपी नारायण साईं है गुप्‍त रोग का शिकार!

कई दिनों तक पुलिस को चकमा देने के बाद गिरफ्तार रेप का आरोपी नारायण साईं गुप्‍त रोग का शिकार है. खुद नारायण ने ही डॉक्‍टर से गुप्‍तांग में परेशानी की बात बताई है.

पुलिस की गिरफ्त में नारायण साईं पुलिस की गिरफ्त में नारायण साईं

कई दिनों तक पुलिस को चकमा देने के बाद गिरफ्तार रेप का आरोपी नारायण साईं गुप्‍त रोग का शिकार है. खुद नारायण ने ही डॉक्‍टर से गुप्‍तांग में परेशानी की बात बताई है.

सूरत के न्यू सिविल हॉस्पिटल में हुई मेडिकल जांच के दौरान नारायण साईं ने डॉक्टर से गुप्तांग में परेशानी की शिकायत की. नारायण की जांच करने वाली सिविल हॉस्पिटल की सीएमओ निशा चंद्रा का कहना है कि नारायण ने जो तकलीफ बताई है, वो ज्यादा महिलाओं के साथ शारीरिक सम्बन्ध रखने की वजह से भी हो सकती है.

नारायण के रोग के बारे में पूरा खुलासा तो जांच रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा, पर गुप्‍त रोग के बारे में उसके मुंह खोलने भर से काफी-कुछ इशारा मिलता दिख रहा है. आने वाले दिनों में अगर नारायण का यह गुप्‍त रोग ही उसके‍ खिलाफ बड़ा सबूत बन जाए, तो कोई अचरज की बात नहीं होगी.

गौरतलब है‍ कि नारायण साईं के पिता आसाराम ने भी जेल में महिला वैद्य की मांग की है, ताकि उनकी 'त्रिनाड़ी शूल' नाम की बीमारी का इलाज हो सके. आसाराम की इस बीमारी को लेकर भी खूब विवाद हुआ.

कैमरे के सामने पुलिस की पूछताछ
वैसे अगर सूरत पुलिस ने अगले 6 दिनों में सारा सच नारायण साईं से उगलवा लिया, तो फिर उसका का हश्र भी अपने पिता आसाराम से जुदा नहीं होगा. दरअसल, सूरत पुलिस ने फैसला किया है कि अगले छह दिनों की पुलिस हिरासत के दौरान वो नारायण साईं से पूछताछ कैमरे के सामने ही करेगी, ताकि बाद में अदालत में पहुंचकर वह अपने गुनाहों से पलट न सके.

वैसे नारायण फिलहाल हिरासत में होने के बावजूद पूछताछ में पुलिस की मदद नहीं कर रहा, बल्कि लगातार पुलिस को उलझाने की कोशिश कर रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें