scorecardresearch
 

राजीव गांधी हत्याकांड की दोषी नलिनी ने जेल में की खुदकुशी की कोशिश, कैदी से हुआ था झगड़ा

वकील ने बताया कि जेल में नलिनी और एक कैदी के बीच कथित तौर पर झगड़ा हुआ था. नलिनी का जिससे झगड़ा हुआ था, वह भी उम्र कैद की सजा में बंद है. उस कैदी ने झगड़े की शिकायत जेलर से की, जिसके बाद नलिनी ने आत्महत्या करने की कोशिश की.

नलिनी की फाइल फोटो नलिनी की फाइल फोटो

  • जेल में झगड़े के बाद खुदकुशी की कोशिश
  • वेल्लोर से पुझल जेल में शिफ्ट करने की मांग

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी हत्याकांड की दोषी नलिनी ने पिछली रात जेल में खुदकुशी करने की कोशिश की. नलिनी वेल्लोर जेल में बंद है जहां उसने कथित तौर पर आत्महत्या करने का प्रयास किया. इस बारे में नलिनी के वकील पुगलेंती ने जानकारी दी.

नलिनी के वकील पुगलेंती ने 'इंडिया टुडे' को फोन पर घटना की जानकारी दी. वकील के मुताबिक, जेल में पिछले 29 साल से बंद नलिनी के साथ ऐसा पहली बार हुआ जब उसने खुदकुशी करने की कोशिश की. वकील ने बताया कि जेल में नलिनी और एक कैदी के बीच कथित तौर पर झगड़ा हुआ था. नलिनी का जिससे झगड़ा हुआ था, वह भी उम्र कैद की सजा में बंद है. उस कैदी ने झगड़े की शिकायत जेलर से की जिसके बाद नलिनी ने आत्महत्या करने की कोशिश की.

वकील ने कहा कि नलिनी ने ऐसी कोशिश पहले कभी नहीं की, इसलिए इसकी असली वजह जानने की कोशिश हो रही है. पुगलेंती ने कहा कि नलिनी का पति मुरुगन भी राजीव गांधी हत्याकांड में जेल में बंद है. उसने आग्रह किया है कि नलिनी को वेल्लोर जेल से पुझल जेल में शिफ्ट कर दिया जाए. वकील पुगलेंती ने कहा कि मुरुगन की इस मांग को कोर्ट में उठाया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें