scorecardresearch
 

देश में आईएसआईएस की मौजूदगी बड़ी चिंता: मनोज सिन्हा

बीजेपी नेता और केंद्रीय रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने मंगलवार को मध्यप्रदेश में भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन धमाके पर गहरी चिंता व्यक्त की है. इसके अलावा उन्होंने इन धमाकों में शामिल संदिग्ध आतंकवादियों और की गिरफ्तारी और आतंकी सैफुल्ला के मारे जाने की घटना पर भी चिंता जाहिर करते हुए कहा कि सरकार हर तरह की परिस्थितियों से लड़ने के लिए तैयार है.

मनोज सिन्हा मनोज सिन्हा

बीजेपी नेता और केंद्रीय रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने मंगलवार को मध्यप्रदेश में भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन धमाके पर गहरी चिंता व्यक्त की है. इसके अलावा उन्होंने इन धमाकों में शामिल संदिग्ध आतंकवादियों और की गिरफ्तारी और आतंकी सैफुल्ला के मारे जाने की घटना पर भी चिंता जाहिर की.

आज तक से खास बातचीत में मनोज सिन्हा ने कहा कि खतरनाक आतंकवादी संगठन आईएसआईएस ने देश में पहली बार इस तरह से आतंकवादी घटना को अंजाम दिया है. इसे लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय भी काफी चिंतित है और नकेल कसने की तैयारी कर रहा है.

उन्होंने कहा कि पिछले 6 महीनों में जिस तरीके से देश के विभिन्न हिस्सों में ट्रेनों को आतंकवादियों ने निशाना बनाया है. उसे लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय कड़ी कार्रवाई करेगा. उन्होंने कहा कि आईएसआईएस पर केंद्र सरकार और राज्य सरकारों को मिलकर काम करना पड़ेगा.

गौरतलब है कि कल मध्यप्रदेश में ट्रेन धमाके के बाद उत्तर प्रदेश के कई शहरों से आईएसआईएस के संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है. सैफुल्ला नाम के आतंकवादी को सुरक्षाबलों ने लखनऊ में 12 घंटे लंबे चले मुठभेड़ के बाद ढेर भी कर दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें