scorecardresearch
 

नॉर्थ ईस्ट की लड़की के साथ विदेशियों जैसा व्यवहार, रिजिजू बोले- कार्रवाई होगी

जामा मस्जिद में अरुणाचल प्रदेश के लोगों से विदेशियों जैसा व्यवहार करने पर गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू का कहना है कि अरुणाचल प्रदेश की लड़की जो जामा मस्जिद में गई थी उसके साथ जो व्यवहार किया गया है वह ठीक नहीं है. रिजिजु ने कहा कि ये मामला संज्ञान में आया है और इस मामले को लेकर कल्चरल मिनिस्ट्री से बात करेंगे.

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरेन रिजिजू केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरेन रिजिजू

जामा मस्जिद में अरुणाचल प्रदेश के लोगों से विदेशियों जैसा व्यवहार करने पर गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू का कहना है कि अरुणाचल प्रदेश की लड़की जो जामा मस्जिद में गई थी उसके साथ जो व्यवहार किया गया है वह ठीक नहीं है. रिजिजु ने कहा कि ये मामला संज्ञान में आया है और इस मामले को लेकर कल्चरल मिनिस्ट्री से बात करेंगे. दिल्ली पुलिस से बात करेंगे. ऐसा नहीं होना चाहिए. बार-बार नॉर्थ ईस्ट के लोगों के साथ ये घटनाएं हो रही हैं. यह गंभीर मामला है. किसी के साथ भी ऐसा व्यवहार नहीं होना चाहिए. लेकिन नॉर्थ ईस्ट के लोगों के साथ ये लगातार हो रहा है.

किरण रिजिजू का यह भी कहना है कि वहां सरकारी लोग भी थे. उनको तो इस बात की जानकारी होती है. उसके बावजूद भी ऐसा हुआ. यह ठीक नहीं है. इसमें जो भी उचित कार्रवाई होगी की जाएगी.

सिमी के आठ आतंकियों के मारे जाने और उनके भागने पर सवाल करने वालों पर किरन रिजिजू का कहना है कि आतंकियों के खिलाफ अगर कोई कार्रवाई होती है उस पर बेवजह सवाल नहीं उठाने चाहिए. सवाल उठाया जा सकता है लेकिन ऐसी कार्यवाहियों पर ध्यान रखा जाना चाहिए. सरकार पर सवाल करना चाहिए या नहीं. मामला कितना संवेदनशील है यह देखा जाना चाहिए. कोई भी कार्रवाई होती है तो सवाल करना चाहिए. मगर किसी भी संवेदनशील मामले पर आतंकियों के खिलाफ कोई भी सर्जिकल स्ट्राइक होती है या इस टाइप की कार्रवाई होती है. उन पर वेवजह सवाल नहीं उठाना चाहिए. इसे मुद्दा नहीं बनाना चाहिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें