scorecardresearch
 

मैसूर में कांग्रेस विधायक तनवीर सेत पर हमला, आरोपी गिरफ्तार

कांग्रेस विधायक तनवीर सेत पर रविवार देर रात हमला किया गया. उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • हमले का आरोपी 20 वर्षीय फरहान गिरफ्तार
  • तनवीर सेत का अस्पताल में इलाज चल रहा

कर्नाटक के मैसूर में कांग्रेस विधायक तनवीर सेत पर रविवार देर रात हमला किया गया. उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. हमले की खबर मिलते ही मैसूर के पुलिस कमिश्नर भी अस्पताल पहुंचे. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है. हमले के आरोपी 20 वर्षीय फरहान को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मैसूर के पुलिस कमिश्नर टी बालकृष्ण ने कहा कि सेत को उनकी गर्दन के पास चोटें आई हैं और उनका निजी अस्पताल में ऑपरेशन चल रहा है. सेत के समर्थकों ने आरोपी को पुलिस को सौंपने से पहले उसकी पिटाई की.

tanveer_111819074629.png

सेत पर हमले की खबर जैसे ही फैली उनके समर्थक अस्पताल के आसपास पहुंच गए. इस बीच अस्पताल के आसपास सुरक्षा भी बढ़ा दी गई. हमले के पीछे का मकसद पता नहीं चल पाया.

उत्तराखंड में कांग्रेस पर हमला

इससे पहले केदारनाथ से कांग्रेस विधायक मनोज रावत पर जानलेवा हमला हुआ. अगस्तमुनि में उन पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की गई. उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर हुई इस घटना ने कई सवाल खड़े कर दिए.

कांग्रेस ने इस घटना की कड़ी निंदा की है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता किशोर उपाध्याय ने कहा कि मेरे छोटे भाई और केदारनाथ से विधायक मनोज रावत पर असामाजिक तत्वों द्वारा पेट्रोल डालकर जलाने की घृणित निन्दनीय कोशिश की गई. मैंने अभी डीजीपी से बात की है. मुझे भरोसा है, पुलिस त्वरित कार्रवाई करेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें