scorecardresearch
 

जया टीवी, शशिकला और दिनाकरन के 21 ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड

आयकर विभाग के सूत्रों के मुताबिक कर चोरी की जानकारी मिलने के बाद ये छापेमारी की जा रही हैं. अभी तक आयकर विभाग जया टीवी के कार्यालय समेत 21 ठिकानों पर छापेमारी कर चुकी है

X
जया टीवी कार्यालय पर आयकर की छापेमारी जया टीवी कार्यालय पर आयकर की छापेमारी

कर चोरी की जानकारी मिलने के बाद आयकर विभाग चेन्नई स्थित तमिल चैनल जया टीवी के ठिकानों पर छापेमारी कर रहा है. बृहस्पतिवार सुबह करीब छह बजे से ही जया टीवी के 21 ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. ये सभी ठिकाने वीके शशिकला और उनके भतीजे टीटीवी दिनाकरन के हैं.

जया टीवी का नियंत्रण भी वीके शशिकला के परिवार के पास ही है. फिलहाल आय से अधिक संपत्ति के मामले में शशिकला जेेल में बंद हैं. आयकर विभाग के सूत्रों के मुताबिक कर चोरी की जानकारी मिलने के बाद ये छापेमारी की जा रही हैं. अभी तक आयकर विभाग जया टीवी के कार्यालय समेत 21 ठिकानों पर छापेमारी कर चुका है. इनमें टी नगर स्थित इलावारसी हाउस भी शामिल हैं. पैरोल पर जेल से बाहर रहने के दौरान शशिकला यहीं पर रहती थीं.

जिन 21 ठिकानों पर आयकर विभाग छापेमारी कर रहा है, उसमें शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरन के मन्नारगुड़ी स्थित घर भी शामिल है. इस छापेमारी की कार्रवाई में कुल 150 अधिकारी शामिल हैं, जिसमें से आठ अधिकारी अब भी जया टीवी के कार्यालय में मौजूद हैं.

मीडिया से बातचीत में आयकर विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जया टीवी के कार्यालय में छापेमारी की बात स्वीकार की है. हालांकि उन्होंने इस बाबत विस्तार से जानकारी देने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि कालेधन के खिलाफ कार्रवाई के तहत ये छापेमारी की जा रही हैं.

वहीं, दिनाकरन ने कहा कि उनके घर में कोई रेड नहीं हुई है. एक अधिकारी उनके घर पर मौजूद है. हालांकि उनके फॉर्म हाउस में रेड की गई है. उन्होंने आरोप लगाया कि उनको और शशिकला को राजनीति से बाहर करने के लिए ये रेड की जा रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें