scorecardresearch
 

हरीश रावत ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और कैलाश विजयवर्गीय को दी नार्को टेस्ट की चुनौती

बीजेपी की ओर से लगातार भ्रष्टाचार के आरोप लगाए जाने और स्टिंग ऑपरेशन में नाम सामने आने पर हरीश रावत ने कहा कि वह नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं. बीजेपी नेता भी आगे आकर ऐसा करके दिखाएं.

उत्तराखंड में चल रहे राजनीतिक संकट के बीच सत्ता से बेदखल किए गए मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बीजेपी को एक और चुनौती दी है. रावत ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से लेकर कैलाश विजयवर्गीय, अनिल बलूनी और श्याम जाजू जैसे नेताओं को नार्को टेस्ट के लिए चुनौती दी है.

बीजेपी की ओर से लगातार भ्रष्टाचार के आरोप लगाए जाने और स्टिंग ऑपरेशन में नाम सामने आने पर हरीश रावत ने कहा कि वह नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं. बीजेपी नेता भी आगे आकर ऐसा करके दिखाएं. उन्होंने कहा, 'उत्तराखंड में अब हालात ऐसे हैं कि यहां ब्लैकमेलर और स्टिंगरों का बोलबाला हो गया है. ऐसे में यह सही समय है सब कुछ साफ करने का.'

सीबीआई से मांगी थोड़ी मोहलत
स्टिंग में घिरे रावत को सोमवार को दिल्ली में सीबीआई पूछताछ में शामिल होना था, लेकिन उन्होंने फ्लोर टेस्ट को देखते हुए फिलहाल इसके लिए मोहलत मांगी है. उन्होंने कहा, 'फ्लोर टेस्ट के लिए सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करने और विधानसभा में पार्टी का नेता होने के चलते उनके पास कई जिम्मेदारियां हैं, जिनकी वजह से उनका देहरादून में मौजूद रहना जरूरी है.'

कांग्रेस ने बुलाई विधायकों की बैठक
फ्लोर टेस्ट की रणनीति को लेकर कांग्रेस ने सोमवार दोपहर विधायकों की बैठक बुलाई है. बैठक में वरिष्ठ नेता अंबिका सोनी और गुलाम नबी आजाद के मौजूद रहने की भी उम्मीद है. दोबारा सत्ता हासिल करने की राह में कांग्रेस किसी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहती.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×