scorecardresearch
 

DSP केस: राहुल को केसी त्यागी का जवाब- NIA क्रेडिबल एजेंसी, सख्त तरीके से हो रही जांच

राहुल के आरोपों को नकारते हुए केसी त्यागी ने कहा कि देवेंद्र सिंह को सख्त धारा में गिरफ्तार किया गया है, उनके रिश्तेदारों की भी जांच की जा रही है. NIA अब जांच कर रही है जो देश की क्रेडिबल एजेंसी है.

केसी त्यागी का राहुल गांधी को जवाब केसी त्यागी का राहुल गांधी को जवाब

  • डीएसपी केस पर राजनीतिक बयानबाजी
  • राहुल गांधी ने उठाए जांच पर सवाल
  • जांच एजेंसी को अपना काम करने दें: NIA
जम्मू-कश्मीर से गिरफ्तार देवेंद्र सिंह के मामले में राजनीतिक बयानबाजी का दौर जारी है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी के द्वारा केंद्र सरकार पर लगाए गए आरोपों का जवाब बीजेपी की साथी जेडीयू ने दिया है. जदयू नेता केसी त्यागी का कहना है कि NIA देश की क्रेडिबल एजेंसी है, उसपर सवाल खड़े करना ठीक नहीं है. केसी त्यागी ने कहा कि देवेंद्र सिंह पर देशद्रोही का मुकदमा लगाया गया है और सख्त जांच की जा रही है.

राहुल के आरोपों को नकारते हुए केसी त्यागी ने कहा कि देवेंद्र सिंह को सख्त धारा में गिरफ्तार किया गया है, उनके रिश्तेदारों की भी जांच की जा रही है. NIA अब जांच कर रही है जो देश की क्रेडिबल एजेंसी है. इस एजेंसी को यूपीए के कार्यकाल में ही बनाया गया था.

जदयू नेता ने कहा कि राहुल गांधी द्वारा सवाल उठाना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. हम जांच एजेंसी को भी राजनीति के चश्मे से नहीं देखते हैं, इसलिए राहुल गांधी को कम से कम जांच एजेंसी को अपना काम करने देना चाहिए. उन्होंने कहा कि राजनीतिक विरोध ठीक है लेकिन जांच को प्रभावित करने वाले आरोप ना लगाएं.

बता दें कि राहुल गांधी ने शुक्रवार दोपहर को ट्वीट कर देवेंद्र सिंह मामले में सरकार पर सवाल खड़े किए थे. राहुल गांधी ने कहा कि एनआईए को इस मुद्दे की जांच देने का मतलब है देवेंद्र सिंह को चुप कर देना. राहुल गांधी इस मसले पर लगातार हमला बोल रहे हैं.

निर्भया केस पर क्या बोले केसी त्यागी?

निर्भया के दोषी मुकेश की याचिका पर केसी त्यागी ने कहा कि दिल्ली सरकार और वकीलों से यही निवेदन है कि काली करतूतें करने वालों को फांसी होने दें. उन्होंने कहा कि निर्भया की माता की यही इच्छा है, जिसे पूरा कर देना चाहिए. गौरतलब है कि निर्भया के दोषी मुकेश की दया याचिका को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा खारिज किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें