scorecardresearch
 

राहुल गांधी ने की केरल के CM विजयन से मुलाकात, इन मुद्दों पर की चर्चा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड के सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से मुलाकात की. दोनों नेताओं की मुलाकात दिल्ली के कोच्चिन हाउस में हुई.

राहुल गांधी और सीएम पिनराई विजयन की मुलाकात (फोटो-अशोक सिंघल ) राहुल गांधी और सीएम पिनराई विजयन की मुलाकात (फोटो-अशोक सिंघल )

  • राहुल गांधी और सीएम पिनराई विजयन की मुलाकात
  • एनएच-766 पर रात्रि यातायात प्रतिबंध पर चर्चा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड के सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से मुलाकात की. दोनों नेताओं की मुलाकात दिल्ली के कोच्चिन हाउस में हुई. इस दौरान दोनों नेताओं के बीच एनएच-766 पर रात्रि यातायात प्रतिबंध को लेकर भी चर्चा की गई.

राहुल गांधी और सीएम विजयन के बीच बाढ़ राहत और पुनर्वास के प्रयासों, एनएच-766 पर रात्रि यातायात प्रतिबंध पर चर्चा हुई. राहुल गांधी ने कहा कि सीएम विजयन से बाढ़ और एनएच-766 के साथ-साथ अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की गई.

इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को कोझीकोड-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच-766) पर रात्रिकालीन यातायात प्रतिबंध के खिलाफ अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठे प्रदर्शनकारी युवाओं के साथ एकजुटता प्रदर्शित की. प्रदर्शनकारी राजमार्ग के बांदीपुर हिस्से में रोक को हटाए जाने की मांग कर रहे हैं.

वहीं मुख्यमंत्री पिनराई विजयन केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से भी आज मुलाकात करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें