scorecardresearch
 

चाईबासा में जेपी नड्डा बोले- पाकिस्तान की वकालत कर रहे हैं राहुल गांधी

झारखंड के चाईबासा में बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रैली को संबोधित किया. इस दौरान जेपी नड्डा ने कश्मीर का मुद्दा उठाया और कहा कि अब जम्मू-कश्मीर को परिसीमन का लाभ मिलेगा. वहां की 8 विधानसभा और एक लोकसभा सीट आदिवासियों के लिए सुरक्षित होगी. राहुल गांधी पाकिस्तान की वकालत कर रहे हैं.

बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (फोटो-twitter/JPNadda) बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (फोटो-twitter/JPNadda)

  • चाईबासा में जेपी नड्डा की चुनावी रैली
  • 'JK में 8 विस सीटें आदिवासियों के लिए होंगी आरक्षित'

झारखंड के चाईबासा में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रैली को संबोधित किया. इस दौरान जेपी नड्डा ने कश्मीर का मुद्दा उठाया और कहा कि अब जम्मू-कश्मीर को परिसीमन का लाभ मिलेगा. वहां की 8 विधानसभा और एक लोकसभा सीट आदिवासियों के लिए सुरक्षित होगी. राहुल गांधी पाकिस्तान की वकालत कर रहे हैं.

बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस 370 लगाकर आदिवासियों का हक मारने का काम कर रही थी. पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की इच्छा शक्ति से कश्मीर बदला. कांग्रेस की नीयत खराब है, इसलिए तीन तलाक का विरोध किया.

बीजेपी कार्यकर्ताओं को चुनाव जीत का मंत्र देते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि सिर्फ ऊपर की बात नहीं करें, अपने बूथ और जमीन की चिंता करें. एक कार्यकर्ता के तौर पर अपने बूथ की वोटों की कुल संख्या की पूरी जानकारी होनी चाहिए. अपने बूथ के हर महिला, पुरुष, युवा के बारे में पूरी जानकारी होनी चाहिए. अपने बूथ को इतना मजबूत करें कि हर एक वोट बूथ का बीजेपी को पड़े.

जेपी नड्डा ने कहा कि राजनीति पहले मेवा खाने की जगह थी, अपने परिवारों में सत्ता की बंदरबांट की जगह थी, परिवार को आगे बढ़ाने की जगह थी, भ्रष्टाचार करने की जगह थी, लेकिन पीएम नरेन्द्र मोदी ने देश की राजनीति की संस्कृति बदल दी है. उन्होंने कहा कि भाजपा का कोई भी कार्यकर्ता राजनीतिक पृष्ठभूमि से नहीं आता, अपने मेहनत और कर्म से वह बूथ का अध्यक्ष बनता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें