scorecardresearch
 

आखिरकार बोले आडवाणी- आज मैं काफी संतुष्ट हूं

वहीं लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन बोलीं कि सदन को सकारात्मक रूप से चलाने के लिए सभी के सहयोग की जरूरत है, मुझे उम्मीद है भविष्य में भी ये सहयोग मिलेगा.

सदन चलने से आडवाणी खुश सदन चलने से आडवाणी खुश

पिछले कुछ दिनों से हंगामे के चलते लोकसभा ना चलने से नाराज़ और दुखी चल रहे बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी सदन के अंतिम दिन लोकसभा में चर्चा के बाद खासे खुश नजर आए. सत्र खत्म होने के बाद लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के कमरे में जब सभी दलों के बड़े नेता सौजन्य भेंट के लिए पहुंचे तो आडवाणी ने शुक्रवार को कामकाज पर खासी संतुष्टि जताई.

आडवाणी ने स्पीकर से कहा कि 'आज मैं काफी संतुष्ट हूं, आज जिस तरह से सदन में चर्चा हुई उससे बड़ा अच्छा लगा. आडवाणी बोले कि पिछले सारे दिन के घटनाक्रम के बाद ये एक सार्थक दिन था.' जिसके बाद वहां मौजूद लोकसभा अध्यक्ष समेत पीएम मोदी, सोनिया गांधी, राजनाथ सिंह और मल्लिकार्जुन खड़गे समेत सभी नेता मुस्करा दिए.

वहीं लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन बोलीं कि सदन को सकारात्मक रूप से चलाने के लिए सभी के सहयोग की जरूरत है, मुझे उम्मीद है भविष्य में भी ये सहयोग मिलेगा.

गौरतलब है कि संसद ना चल पाने से नाराज आडवाणी ने पहले कहा था कि संसद में जो भी सांसद और दल हंगामा कर रहे हैं, उनके ख‍िलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. संसद में जारी गतिरोध पर आडवाणी ने तृणमूल सांसद इदरीस अली को अपना दर्द बताते हुए कहा था कि आज अगर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी संसद में होते तो बहुत दुखी होते. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि 'मेरा मन कर रहा है कि मैं इस्तीफ़ा दे दूं.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें