scorecardresearch
 

सीमा पर 'शेरों' के साथ दिवाली मनाने के लिए AAP ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ

आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्री मोदी की तारीफ की है. आप ने प्रधानमंत्री की यह तारीफ उनके सियाचिन के सैनिकों के साथ दीपावली मनाने को लेकर की है.

कुमार विश्वास कुमार विश्वास

आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्री मोदी की तारीफ की है. आप ने प्रधानमंत्री की यह तारीफ उनके सियाचिन के सैनिकों के साथ दीपावली मनाने को लेकर की है. आप ने मोदी की इस पहल का समर्थन करते हुए सभी दलों से इसका स्वागत करने की अपील भी की है.

आप के वरिष्ठ नेता और संस्थापक सदस्य कुमार विश्वास और योगेन्द्र यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री की इस पहल का सभी दलों को स्वागत करना चाहिए.

पार्टी के विचारक यादव ने ट्वीट किया, ‘प्रधानमंत्री का दीपावली पर सियाचिन में जवानों के साथ समय बिताना अच्छी पहल है. सभी को स्वागत करना चाहिए.’ बीजेपी के प्रति नरम रुख रखने के लिए जाने जाने वाले कवि और राजनीतिक कुमार विश्वास ने कहा, ‘दीपावली के दिन सबसे अच्छी बात क्या थी. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सीमा पर शेरों के साथ थे.’

आप कई मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी की आलोचक रही है. उसका पूरा लोकसभा चुनाव अभियान उद्योगपति गौतम अडाणी से कथित संबंधों का जिक्र करते हुए मोदी पर निशाना साधने पर आधारित रहा है. हाल ही में यादव ने विदेश नीति विशेष तौर पर पाकिस्तान के संघषर्विराम के उल्लंघन और चीन की ओर से लद्दाख में घुसपैठ जैसे मुद्दों पर स्पष्टता की कमी का मोदी पर आरोप लगाते रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें