scorecardresearch
 

राजस्थान के मंत्री का विवादित बयान, कहा- कैटरीना के गाल जैसी सड़क बनाओ

मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने अपने चीफ इंजीनियर से कहा कि उनके इलाके की सड़कें कैटरीना कैफ के गालों जैसी बननी चाहिए. मंत्री की इस बात पर गांव वालों ने जमकर ठहाके लगाए. राजेंद्र गुढ़ा का यह बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

राजस्थान सरकार के नवनियुक्त राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा की जुबान फिसली राजस्थान सरकार के नवनियुक्त राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा की जुबान फिसली
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मंत्री बनते ही राजेंद्र गुढ़ा की फिसली जुबान
  • कटरीना कैफ के गालों जैसी सड़क होनी चाहिए

राजस्थान सरकार के नवनियुक्त राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा की जुबान फिसलने लगी है. उनका एक बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें राजेंद्र गुढ़ा मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने क्षेत्र में आए और ग्रामीणों के बीच सार्वजनिक निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर को ठेठ देसी अंदाज में कहा कि उनके इलाके में सड़कें कैटरीना कैफ के गालों जैसी बननी चाहिए. मंत्री की इस बात पर ग्रामीणों ने जमकर ठहाके लगाए. 

सड़कें कैटरीना कैफ  के गालों जैसी होनी चाहिए 

बता दें, बीएसपी से कांग्रेस में शामिल हुए मंत्री राजेंद्र गुढ़ा अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहे हैं. दबंग विधायक की छवि वाले राजेंद्र गुढ़ा को हाल ही में हुए गहलोत मंत्रिमंडल के विस्तार में राज्यमंत्री बनाया गया है. मंत्री बनने के बाद गुढ़ा मंगलवार को पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र में आए थे. इस दौरान उन्होंने पौंख गांव में अपने स्वागत और प्रशासन गांवों के संग अभियान में लोगों को संबोधित करते हुए यह बयान दिया. लोगों ने गुढ़ा से सड़क बनाने की मांग की थी.

मंत्री राजेंद्र गुढ़ा की फिसली जुबान 

मौके पर मौजूद लोगों ने मंत्री को बताया कि यहां पर सड़कें बननी चाहिए. इस पर फिर से उन्होंने दोहराया कि सड़क कैटरीना कैफ के गालों जैसी होनी चाहिए. राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के इस बयान की हर तरफ चार्चा हो रही है. मंत्री के बयान का ये वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है. 

बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं राजेंद्र गुढ़ा

राजेंद्र गुढ़ा झुंझुनूं जिले की उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. यहां से वो दूसरी बार विधायक बने हैं. गुढ़ा ने बसपा से चुनाव लड़ा था. पिछले विधानसभा चुनाव में बसपा से 6 विधायक जीते थे. लेकिन सभी ने बाद में बसपा छोड़कर कांग्रेस में चले गए थे.

(इनपुट- अशोक शेखावत) 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें