scorecardresearch
 

खुफिया एजेंसियों की बड़ी कामयाबी, खालिस्तानी आतंकी सुख बिकरीवाल को दुबई से किया गया डिपोर्ट

पंजाब के शौर्य चक्र विजेता बलविंदर संधु की हत्या करवाने में भी सुख बिकरीवाल का हाथ था. इसके अलावा पंजाब के नाभा में जो जेल तोड़ने की घटना हुई थी, सुख उसमें भी शामिल था. 

सुख बिकरीवाल किया गया डिपोर्ट सुख बिकरीवाल किया गया डिपोर्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सुरक्षा एजेंसियों को मिली बड़ी कामयाबी
  • दुबई से डिपोर्ट किया गया सुख बिकरीवाल

खालिस्तानी आतंकियों पर शिकंजा कसने में लगी सुरक्षा एजेंसियों को बड़ी कामयाबी मिली है. पंजाब का मोस्ट वांटेड गैंग्सटर और खालिस्तानी आतंकी सुख बिकरीवाल को भारत लाया गया है. गुरुवार को ही उसे दुबई से डिपोर्ट किया गया है. 

सुख बिकरीवाल पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के इशारे पर पंजाब में टारगेट किलिंग करवाता था. पंजाब के शौर्य चक्र विजेता बलविंदर संधु की हत्या करवाने में भी सुख बिकरीवाल का हाथ था. इसके अलावा पंजाब के नाभा में जो जेल तोड़ने की घटना हुई थी, सुख उसमें भी शामिल था. 

अब जब सुख बिकरीवाल भारतीय एजेंसियों के हत्थे चढ़ा है, तो उससे पूछताछ की जाएगी. साथ ही पंजाब में खालिस्तानी लिंक समेत अन्य टारगेट किलिंग से जुड़े मामलों पर बड़े खुलासे हो सकते हैं.

देखें: आजतक LIVE TV 


गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले ही पंजाब में होने वाली टारगेट किलिंग को लेकर खुफिया एजेंसियों की जांच पूरी हुई थी, जिसमें ISI और खालिस्तानी आतंकियों के गठबंधन की बात सामने आई थी. 

ISI के इशारे पर ही सुख बिकरीवाल ने पंजाब में शिवसेना नेता हनी महाजन पर अपने शूटरों से गोली चलवाई थी, जिसमें हनी महाजन को 4 गोली लगी, जबकि पड़ोसी की मौत हो गई थी. इसके अलावा बलविंदर संधू की हत्या को पूरी प्लानिंग के साथ अंजाम दिया गया. दुबई में बैठा बिकरीवाल ISI और खालिस्तानी आतंकियों के बीच एक ब्रिज की तरह काम कर रहा है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें