scorecardresearch
 

कन्हैया कुमार और जिग्नेश को लेकर आया संबित पात्रा का बयान, हार्दिक पटेल का करारा जवाब

युवा नेता कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी की कांग्रेस में एंट्री को लेकर राजनीतिक बयानबाजी जारी है. बीजेपी के संबित पात्रा ने इस मसले पर कांग्रेस को घेरा, तो हार्दिक पटेल ने करारा जवाब दिया है.

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल (File) कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल (File)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हार्दिक पटेल ने किया कन्हैया-जिग्नेश का बचाव
  • बीजेपी के सवालों पर दिया करारा जवाब

Kanhaiya Kumar in Congress: कांग्रेस पार्टी में मंगलवार को दो युवा नेता कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी की एंट्री हो रही है. भारतीय जनता पार्टी इस मसले पर कांग्रेस को घेर रही है और प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस का ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ का साथ लेने की बात कही है. बीजेपी के इस हमले पर अब कांग्रेस के हार्दिक पटेल ने पलटवार किया है. 

गुजरात कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल का कहना है कि भाजपा ही असली टुकड़े-टुकड़े गैंग है, ये लोगों को जाति के आधार पर बांटने की कोशिश कर रहे हैं. 

हार्दिक पटेल ने कहा कि जो भी भाजपा का विरोध करता है, उसे देशद्रोही घोषित कर दिया जाता है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बिल्कुल सही फैसला लिया है, जो युवा नेताओं की पार्टी में एंट्री करवाई जा रही है. 

हार्दिक पटेल का कहना है कि अभी ये सिर्फ शुरुआत है और जल्द ही कांग्रेस में युवा नेताओं की एंट्री होगी. भाजपा पर निशाना साधते हुए हार्दिक ने कहा कि गुजरात मोदी-शाह नहीं बल्कि महात्मा गांधी की धरती है. 

क्या बोले थे संबित पात्रा?

बीजेपी ने कन्हैया और जिग्नेश के कांग्रेस में आने को बड़ा मुद्दा बनाया है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का कहना है कि जिस टुकड़े-टुकड़े गैंग ने भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा दिया था. राहुल गांधी ने पहले जेएनयू जाकर इनका साथ दिया था, अब ये लोग कांग्रेस में आकर वही साथ निभा रहे हैं. 

गौरतलब है कि लेफ्ट नेता कन्हैया कुमार और गुजरात से विधायक जिग्नेश मेवाणी की कांग्रेस पार्टी में ज्वाइनिंग को लेकर अटकलें लंबे वक्त से चल रही थीं. लेकिन अब मंगलवार शाम को आखिरकार दोनों दिल्ली में पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें