scorecardresearch
 

दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से मिले केशव प्रसाद मौर्य, आखिर क्या हुई बात?

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) ने प्रधानमंत्री से मुलाकात कर गरीबों के एजेंडे को लेकर बयान जारी किया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों की आय दोगुनी करने की कोशिश की. गरीबों के कल्याण के बारे में योजनाएं बनाईं. यूपी सरकार का भी यही एजेंडा है.

पीएम मोदी से मिले केशव प्रसाद मौर्य पीएम मोदी से मिले केशव प्रसाद मौर्य
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पीएम ने किसानों की आय दोगुनी करने की कोशिश की
  • मथुरा को लेकर पूछे गए सवाल पर बोले, हमें जानकारी नहीं

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संसद भवन में मुलाकात की. प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का गरीब कल्याण का एजेंडा है. गांव के विकास का एजेंडा है.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार का भी पहला और अंतिम एजेंडा गांव का विकास और गरीबों के कल्याण का एजेंडा है. हम लोग चाहते हैं कि गरीबों का कल्याण हो, वे आगे बढ़ें. पीएम ने किसानों की आय दोगुनी करने की कोशिश भी की. मथुरा पर पूछे गए सवाल को केशव प्रसाद मौर्य ने टालते हुए कहा कि हमको उसकी जानकारी नहीं है.

ट्वीट कर 'मथुरा की तैयारी' का दिया था नारा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने हिंदुत्व की पिच पर उतरने की तैयारी कर ली है. इसके संकेत सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दे दिया था. केशव मौर्य ने ट्वीट कर कहा था कि अयोध्या और काशी में भव्य मंदिर निर्माण जारी है और मथुरा की तैयारी है. 

केशव प्रसाद मौर्य के इस बयान के बाद से अंदाजा लगाया जा रहा है कि बीजेपी एक बार फिर अयोध्या-मथुरा-काशी के एजेंडे के सहारे चुनावी नैया पार लगाना चाहती है. अयोध्या-काशी-मथुरा शुरू से ही बीजेपी के एजेंडे में शामिल रहा है. अयोध्या में बाबरी मस्जिद और श्रीराम जन्मभूमि का विवाद रहा, जिस पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला राम मंदिर के पक्ष में आ गया. इसके बाद से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का कार्य तेजी से चल रहा है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×