scorecardresearch
 

इलेक्ट्रिक स्कूटर शोरूम में आग कैसे लगी? देखें तेलंगाना के गृह मंत्री ने क्या बताया

इलेक्ट्रिक स्कूटर शोरूम में आग कैसे लगी? देखें तेलंगाना के गृह मंत्री ने क्या बताया

सिकंदराबाद के इलेक्ट्रिक स्कूटर शो रूम में आग से मरने वालों की संख्या आठ पहुंच गई है. बताया जाता है कि शोरूम के ग्राउंडफ्लोर पर इलेक्ट्रिक स्कूटर चार्ज करने के दौरान शॉर्ट सर्किट से आग आग लगी और धीरे-धीरे आग पास के लॉज और रेस्तरां में पहुंच गईं. आग में करीब 24 लोग फंसे थे जिसमें 8 की मौत हो गई. इस वीडियो में देखें कि आग के कारणो पर क्या बोले तेलंगाना के गृह मंत्री.

The death toll in the fire in the electric scooter showroom of Secunderabad has reached eight. Watch this video to know What the Telangana Home Minister told on this accident.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें