scorecardresearch
 

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने फिर BJP नेता को बनाया निशाना, घर पर ग्रेनेड से हमला, 5 जख्मी

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में आतंकियों ने बीजेपी नेता जसबीर सिंह पर ग्रेनेड से हमला किया गया है. इस हमले में पांच लोग घायल हो गए हैं. उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

राजौरी में ग्रेनेड हमले में पांच घायल राजौरी में ग्रेनेड हमले में पांच घायल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में ग्रेनेड हमला
  • बीजेपी नेता जसबीर सिंह पर हुआ ग्रेनेड अटैक

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में बीजेपी नेता जसबीर सिंह पर ग्रेनेड से हमला किया गया है. इस हमले में पांच लोग घायल हो गए हैं. आतंकियों ने राजौरी के खांडली इलाके में बीजेपी नेता जसबीर के घर को निशाना बनाया.

ग्रेनेड से हमले के बाद इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. जम्मू के एडीजीपी ने ग्रेनेड हमले की पुष्टि की है. पुलिस हमलावर की तलाश में जुट गई है. वहीं, हमले में घायल हुए लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

घाटी में पिछले कुछ समय से कई बीजेपी नेता आतंकियों के निशाने पर रहे हैं. नौ अगस्त को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने बीजेपी नेता गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. डार कुलगाम से किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष थे और वे सरपंच भी थे.

जम्मू-कश्मीर के उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा ने आतंकी हमले पर दुख जताया था. अनंतनाग के लाल चौक पर आतंकियों ने डार और उनकी पत्नी पर गोलीबारी की थी. इस दौरान दोनों को गोलियां लगीं. दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उनकी मौत हो गई.

पिछले साल आठ जुलाई को बीजेपी नेता वसीम बारी, उनके भाई और पिता की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके बाद चार अगस्त को कुलगाम में आखरन नौपुरा में बीजेपी नेता और सरपंच आरिफ अहमद पर जानलेवा अटैक किया गया था. वहीं, 6 अक्टूबर को गांदरबल में जिला बीजेपी उपाध्यक्ष गुलाम कादिर को मार दिया गया था. वहीं, बडगाम में भी बीजेपी कार्यकर्ता और बीडीसी अध्यक्ष को आतंकियों ने मार दिया था.

उधर, स्वतंत्रता दिवस की वजह से जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल पूरी तरह से चौंकन्ने हो गए हैं. उन्होंने किसी भी घटना से निपटने के लिए तैयारी कर ली है. जगह-जगह पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. ड्रोन के जरिए से इलाकों पर निगाह रखी जा रही है. जम्मू के एसएसपी चंदन कोहली ने अपनी तैयारियों के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि होटलों में चेकिंग की जा रही है. ड्रोन का इस्तेमाल भी किया जा रहा है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें