scorecardresearch
 

तेलंगानाः भारी बारिश से भरा नाला, बह गया 35 वर्षीय शख्स, तलाश में जुटी पुलिस

हैदराबाद के साइबराबाद में शनिवार रात भारी बारिश के दौरान एक खुले नाले में 35 वर्षीय शख्स गिर गया. नरसिंही पुलिस थाने क्षेत्र के इलाके में यह घटना हुई. नाले में गिरा शख्स का पता नहीं चल पाया है.

बारिश के बाद हुआ जलजमाव. (फोटो-ट्विटर) बारिश के बाद हुआ जलजमाव. (फोटो-ट्विटर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हैदराबाद में आज भी बारिश के आसार
  • भरे नाले में गिरा 35 वर्षीय शख्स लापता

हैदराबाद के साइबराबाद में शनिवार रात भारी बारिश के दौरान एक खुले नाले में 35 वर्षीय शख्स गिर गया. नरसिंही पुलिस थाने क्षेत्र के इलाके में यह घटना हुई. नाले में गिरा शख्स का पता नहीं चल पाया है. लापता शख्स का नाम रजनीकांत बताया जा रहा है. 3 डीआरएफ और जीएचएमसी की व पुलिस लापता शख्स की तलाश कर रही है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि नगरपालिका ने नाले की मरम्मत के दौरान वहां कोई साइन बोर्ड नहीं लगाया. 

शनिवार रात को हैदराबाद के कई इलाकों में भारी बारिश हुई. इस दौरान कई जगहों पर जलभराव दिखा तो कई जगहों पर यातायात पर भी प्रभाव देखा गया. हैदराबाद मेयर ने लोगों से अपील की कि बारिश संबंधी किसी भी दिक्कत व मदद के लिए  040-21111111 पर फोन कर सहायता प्राप्त करें. 

GHMC आपदा राहत टीम ने भी बारिश को लेकर चेताया था और कहा था कि अगले एक घंटे में भारी बारिश के साथ तेज हवाएं चल सकती हैं. ऐसे में अपने घरों पर जरूरी हो तभी घर से बाहर निकलें. डीआरएफ सहायता के लिए 040-29555500 नंबर भी जारी किया गया था. मौसम विभाग ने भी आसार जताए हैं कि हैदराबाद में रविवार को हल्की से भारी बारिश और गरज की संभावना है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें