scorecardresearch
 

Aaj Ki Taza Khabar: पढ़ें 23 जुलाई 2022 की सुबह की टॉप खबरें और अन्य समाचार

आज सुबह की ताजा खबर (Aaj Ki Taza Khabar), 23 जुलाई 2022 की खबरें और समाचार: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बने फुटओवर ब्रिज के नीचे गैंगरेप का मामला सामने आया है. घटना 21 जुलाई की रात की बताई जा रही है. राजस्थान में अवैध खनन के खिलाफ आत्मदाह करने वाले संत विजय बाबा की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बने फुटओवर ब्रिज के नीचे गैंगरेप का मामला सामने आया है. घटना 21 जुलाई की रात की बताई जा रही है. राजस्थान में अवैध खनन के खिलाफ आत्मदाह करने वाले संत विजय बाबा की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है. उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक अनियंत्रित डंपर ने कांवड़ियों को रौंदा डाला. दुर्घटना में 5 कांवड़ियों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए. पढ़िए शनिवार सुबह की 5 बड़ी खबरें...
 

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आधी रात महिला से गैंगरेप, आरोपियों में रेल कर्मचारी भी शामिल

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बने फुटओवर ब्रिज के नीचे गैंगरेप का मामला सामने आया है. घटना 21 जुलाई की रात की बताई जा रही है. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में से एक महिला का जानकार बताया जा रहा है. 
 

नूपुर की हत्या के लिए PAK में बना प्लान, बॉर्डर पार करने के लिए रूट हुआ तैयार...कई सनसनीखेज खुलासे

बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) ने हाल ही में राजस्थान के गंगानगर में बॉर्डर इलाके से एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को गिरफ्तार किया था. यह घुसपैठिया पाकिस्तान से अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पार कर नूपुर शर्मा की हत्या करने के लिए भारत में दाखिल हुआ था. 16 जुलाई को रात करीब 11 बजे हिंदूमलकोट बॉर्डर पोस्ट से पाकिस्तानी नागरिक को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में इस आतंकवादी ने कबूल किया कि वो पाकिस्तान के तहरीक-ए-लब्बैक से प्रभावित है. 

राजस्थान: खनन के खिलाफ आत्मदाह करने वाले संत की मौत, दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में चल रहा था इलाज

राजस्थान में अवैध खनन के खिलाफ आत्मदाह करने वाले संत विजय बाबा की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है. उनका शरीर 80 प्रतिशत जल गया था और बाद में उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया था.  राजस्थान के बृज क्षेत्र में अवैध खनन के खिलाफ विजय दास 500 से ज्यादा दिन तक धरने पर बैठे थे. उन्होंने 501वें दिन खुद को आग लगा ली थी, जिसमें वो गंभीर रूप से झुलस गए थे और उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया था. हालत गंभीर होने के बाद उन्हें जयपुर के एसएमएस अस्पताल और फिर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया, जहां आज तड़के सुबह करीब 2.30 बजे उनकी मौत हो गई. 
 

UP: हाथरस में डंपर ने कांवड़ियों को रौंदा, 5 की दर्दनाक मौत, हरिद्वार से गंगाजल लेकर जा रहे थे ग्वालियर

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक अनियंत्रित डंपर ने कांवड़ियों को रौंदा डाला. दुर्घटना में 5 कांवड़ियों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए आगरा रेफर किया गया है. कांवड़ यात्रियों का जत्था हरिद्वार से गंगाजल लेकर मध्य प्रदेश के ग्वालियर जा रहा था.

पश्चिम बंगालः मंत्री पार्थ चटर्जी की तबीयत बिगड़ी, डॉक्टरों की टीम पहुंची

पश्चिम बंगाल में शिक्षा घोटाले की जांच अब मंत्रियों तक पहुंच गई है. ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी के घर पर ED की टीम जांच कर रही है. वहीं पार्थ चटर्जी ने खराब स्वास्थ्य का हवाला दिया. इसके बाद दो डॉक्टरों की टीम शनिवार की सुबह पार्थ चटर्जी के आवास पर पहुंची. इससे पहले ईडी ने पार्थ की करीबी मानी जाने वालीं अर्पिता मुखर्जी के घर पर छापेमारी की तो करीब 20 करोड़ कैश बरामद हुए थे. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें