scorecardresearch
 
न्यूज़

Andaman Travel Packages: इस गर्मी में करें अंडमान की यात्रा, IRCTC लेकर आया ये शानदार पैकेज, सिर्फ इतना है किराया

IRCTC Andaman Package
  • 1/6

Indian Railways Tour Package: अगर आप अगस्त के महीने में कहीं घूमने जाने का प्लान कर रहे हैं तो IRCTC आपके लिए बेहद खास पैकेज लेकर आया है. IRCTC इस पैकेज के तहत आपको भारत के खूबसूरत आइलैंड अंडमान घूमने का मौका दे रहा है. आजादी का अमृत महोत्सव मनाने के लिए IRCTC 'देखो अपना देश' के अंतर्गत 'अंडमान एमराल्ड' एयर पैकेज लेकर आया है. यह यात्रा 6 दिन और 5 रात की है.

IRCTC Tour Package
  • 2/6

IRCTC के 'अंडमान एमराल्ड' यात्रा की शुरुआत 12 अगस्त को कोलकाता से होगी. यात्रियों को फ्लाइट के जरिए कोलकाता से पोर्ट ब्लेयर ले जाया जाएगा. पोर्ट ब्लेयर पहुंचने के बाद आप को अंडमान की अलग-अलग खूबसूरत जगहों पर ले जाया जाएगा. आपकी ये यात्रा 17 अगस्त को खत्म होगी. यात्रा की समाप्ती पर आपको पोर्ट ब्लेयर से वापस फ्लाइट द्वारा कोलकाता भेजा जाएगा. 

Andaman Air Tour Package
  • 3/6

इस ट्रिप पर अगर आप अकेले यात्रा कर रहे हैं तो आपको 46,600 रुपये चुकाने होंगे. वहीं, दो लोगों को इस ट्रिप का 33,500 रुपये प्रति व्यक्ति शुल्क देना होगा. तीन लोगों को प्रति व्यक्ति 32,500 खर्च करने होंगे. वहीं, बच्चों के लिए आपको अलग से पैसे देने होंगे.

Andaman Trip Package
  • 4/6

'अंडमान एमराल्ड' यात्रा के दौरान आपको पोर्ट ब्लेयर, हैवलॉक आइलैंड और नील आइलैंड  घुमने का मौका मिलेगा. हैवलॉक आइलैंड घने जंगलों, कोरल रीफ, नीले रंग के समुद्र और कई तरह के खूबसूरत नजारों के लिए जाना जाता है. नील आइलैंड भी अंडमान का खूबसूरत द्वीप है.

Andaman Air Tour Package
  • 5/6

बता दें, इस यात्रा के दौरान पोर्ट ब्लेयर, हैवलॉक आइलैंड और नील आइलैंड में आपके ब्रेकफास्ट और डिनर की जिम्मेदारी IRCTC लेगी. वहीं, इन तीनों जगहों पर आपको रुकने के लिए होटल की सुविधा भी IRCTC की ओर से मिलेगी.

IRCTC Tour Package
  • 6/6

बता दें, आजादी का अमृत महोत्सव मनाने के लिए रेलवे समय-समय पर भारत दर्शन के लिए अलग-अलग पैकेज लेकर आ रहा है. इससे पहले रेलवे दो धाम यात्रा, चार धाम यात्रा, लेह-लद्दाख, मेघालय जैसी जगहों पर घूमने का पैकेज ला चुका है.