scorecardresearch
 

अमिताभ से माफी मांगने मुंबई पहुंचा फेक वीडियो अपलोड करने वाला

अमिताभ बच्चन के वीडियो के बीच में नरेंद्र मोदी का वीडियो डाला वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करने की जिम्मेदारी लेने वाला शख्स उत्पल जीवराजानी अमिताभ से माफी मांगने मुंबई पहुंच गया है.

X
अमिताभ बच्चन और नरेंद्र मोदी अमिताभ बच्चन और नरेंद्र मोदी

अमिताभ बच्चन के वीडियो के बीच में नरेंद्र मोदी का वीडियो डाला वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करने की जिम्मेदारी लेने वाला शख्स उत्पल जीवराजानी अमिताभ से माफी मांगने मुंबई पहुंच गया है.

हालांकि उसने इसे बनाने के पीछे अपनी सोच होने से इनकार किया है. उसने कहा, ‘मुझे इस वीडियो से कोई लेना-देना नहीं है. मैंने इसे व्हाट्सएप पर किसी एक समूह से प्राप्त किया और जब मुझे यह रोचक लगा तो मैंने इसे अपलोड कर दिया.’ जीवराजानी ने कहा, ‘15 अगस्त को मुझे अमिताभ बच्चन का वीडियो मिला था और मुझे यह बहुत दिलचस्प लगा. इसलिए मैंने इसे अपलोड कर दिया. जब मुझे लगा कि इससे वह और मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी नाराज हो गये हैं तो मैंने दोनों से माफी मांगी और मैंने इसे यूट्यूब से हटा दिया है.’

जीवराजानी ने कहा कि 'जब से उनके एलबम ‘गुजराती शकीरा’ और ‘गुजराती गंगनम’ लोकप्रिय हो गये तो व्हाट्सएप पर अनेक ग्रुप ने उन्हें जोड़ लिया है.  राजनीतिक रूप से बीजेपी या कांग्रेस से कोई संबंध नहीं है.'

उधर अमिताभ बच्चन ने कहा कि उन्होंने संबंधित अधिकारियों को इसकी जानकारी दी है और अपनी डिजिटल टीम को इसके स्रोत का पता लगाने को कहा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें