scorecardresearch
 

महाराष्ट्र: 1 महीने का बिजली बिल 40 हजार रुपये, सदमे में की खुदकुशी

परिवार के लोगों ने बताया कि 40 हजार रुपये का बिजली बिल देख कर लीलाधर लक्ष्मण गैधाने सदमे में आ गए थे. यशोधरा नगर पुलिस थाने के अधिकारियों ने बताया कि बढ़े बिजली बिल के सदमे में लीलाधर ने ज्यादा मात्रा में शराब पीना भी शुरू कर दिया था.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

  • सदमे में शख्स ने आत्मदाह कर दी जान
  • 40 हजार के बिजली बिल से था परेशान

महाराष्ट्र के नागपुर में 57 साल के एक व्यक्ति इसलिए खुदकुशी कर ली क्योंकि वह अपने घर के बिजली बिल का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया. पुलिस के मुताबिक पीड़ित व्यक्ति के घरवालों का आरोप है कि बिजली बिल बढ़ा-चढ़ा कर भेजे गए.

नागपुर सिटी की यह घटना शनिवार दोपहर की है. पुलिस के मुताबिक यशोधरा नगर इलाके में 57 साल के व्यक्ति ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, परिवार के लोगों ने बताया कि 40 हजार रुपये का बिजली बिल देख कर लीलाधर लक्ष्मण गैधाने सदमे में आ गए थे. यशोधरा नगर पुलिस थाने के अधिकारियों ने बताया कि बढ़े बिजली बिल के सदमे में लीलाधर ने ज्यादा मात्रा में शराब पीना भी शुरू कर दिया था.

पुलिस के मुताबिक, शनिवार दोपहर लीलाधर ने खुद पर केरोसिन ऑयल छिड़क कर आग लगा ली. परिवार के लोग उन्हें अस्पताल ले कर गए, जहां लीलाधर की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, लीलाधर का परिवार अपने मकान में ग्राउंड फ्लोर पर रहता है जबकि पहली मंजिल पर किरायेदार रहते हैं. हालांकि लीलाधर के घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है. पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें