scorecardresearch
 

शिवसैनिकों से पिटाई का मसला: गवर्नर से मिले पूर्व नेवी अफसर, राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

मदन शर्मा ने आज कई रिटायर्ड आर्मी अफसरों के साथ महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की. उन्होंने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की.

पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मदन शर्मा की शिवसैनिकों ने की थी पिटाई
  • आज राज्यपाल से मिले मदन शर्मा
  • साथ में रिटायर्ड आर्मी अफसर भी रहे मौजूद

पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा की पिटाई का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. मदन शर्मा ने आज कई रिटायर्ड आर्मी अफसरों के साथ महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की. इस दौरान मदन शर्मा ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की, जिस पर गवर्नर ने कहा कि मैं केंद्र से बात करूंगा.

इससे पहले मुंबई में शिवसैनिकों द्वारा पूर्व नौसेना अधिकारी की पिटाई किए जाने की घटना की रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने निंदा की और कहा कि देश के पूर्व सैनिक पर इस तरह का हमला बिल्कुल स्वीकार्य नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि मैं कामना करता हूं कि पूर्व सैन्य अधिकारी जल्द ठीक हो जाएं.

क्या है पूरा मामला
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कार्टून सोशल मीडिया पर फॉरवर्ड करने को लेकर शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा के साथ लोखंडवाला परिसर में उनके निवास के बाहर मारपीट की गई थी. दरअसल इस कार्टून में शिवसेना की हिंदुत्व की छवि को लेकर उद्धव ठाकरे पर तंज कसा गया है.

कार्टून में भगवा रंग के कपड़े में उद्धव ठाकरे को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार सफेद रंग का कपड़ा पहनाते दिखाई दे रहे हैं. इसी कार्टून को लेकर सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा के साथ शिवसेना कार्यकतार्ओं ने मारपीट की.

बीजेपी ने शेयर किया था वीडियो
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक अतुल भातलकर द्वारा पोस्ट किए गए एक सीसीटीवी क्लिप में हमलावरों को शर्मा का पीछा करते हुए देखा जा सकता है. जब आरोपी उनके कॉलर को खींच रहे थे तो सोसायटी के सुरक्षा कर्मियों ने कोई हस्तक्षेप नहीं किया. शर्मा को इस हमले में गंभीर चोट तो नहीं आई, मगर उनकी आंख के पास चोट आई है, जो कि सूज गई है.

इसके बाद मदन शर्मा ने पुलिस में शिकायत दर्ज की. मदन शर्मा की शिकायत के बाद समता नगर पुलिस ने शुक्रवार देर शाम चार आरोपियों - शिवसेना प्रमुख प्रधान कमलेश कदम और उनके साथी संजय मंजरे, राकेश बेलवेकर और प्रताप सोंड को गिरफ्तार किया था. हालांकि, बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें