scorecardresearch
 

महाराष्ट्र: संजय राठौड़ के इस्तीफे पर बोले CM उद्धव- दोषी को बख्शा नहीं जाएगा

टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण की आत्महत्या केस में घिरे संजय राठौड़ पर सीएम उद्धव ने कहा कि जिस समय हमें इस घटना के बारे में पता चला, हमने जांच का आदेश दिया. जो भी ज़िम्मेदार पाया जाएगा उसे बख्शा नहीं जाएगा.

सीएम उद्धव ठाकरे सीएम उद्धव ठाकरे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सीएम उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर साधा निशाना 
  • कहा- मामले में जो भी दोषी होगा, बख्शा नहीं जाएगा

महाराष्ट्र में मंत्री संजय राठौड़ के इस्तीफे और कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सीएम उद्धव ठाकरे मीडिया से मुखातिब हुए. उन्होंने कहा कि मामले में जांच होनी है, जो भी जिम्मेदार होगा उसे सजा मिलेगी. पहले दिन से हमारा ऐसा मानना है. 

टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण की आत्महत्या केस में घिरे संजय राठौड़ पर सीएम उद्धव ने कहा कि जिस समय हमें इस घटना के बारे में पता चला, हमने जांच का आदेश दिया. पुलिस से कहा है कि हमें फाइंडिंग दिखाए, जो भी ज़िम्मेदार पाया जाएगा उसे बख्शा नहीं जाएगा. लेकिन विपक्ष जांच को पटरी से उतारने की कोशिश कर रहा है. ये गलत है, ऐसा नहीं होना चाहिए. 

विपक्ष के निशाने पर उद्धव सरकार 

बता दें कि टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण की एक इमारत से गिरने के बाद मौत हो गई थी. मामले में पुलिस ने आत्महत्या के एंगल से जांच शुरू की. हालांकि, इस केस में बीजेपी ने शिवसेना नेता और मंत्री रहे संजय राठौड़ पर आरोप लगाया कि उन्हीं की वजह से पूजा ने आत्महत्या की. बीजेपी ने राज्य सरकार पर संजय राठौड़ को बचाने का आरोप लगाया. इसी को लेकर उद्धव सरकार और उसके मंत्री संजय राठौड़ विपक्ष के निशाने पर थे. लेकिन आज राठौड़ ने सीएम को अपना इस्तीफा सौंप दिया. 

कोरोना के बढ़ते मामलों पर कही ये बात 

वहीं महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि कोरोना संकट शहर में फिर से बढ़ रहा है. 8 मार्च को बजट पेश किया जाएगा. कोरोना के बावजूद हमने सभी किसानों की मदद की है. 

बीजेपी पर साधा निशाना 

सीएम उद्धव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि देवेंद्र फडणवीस कहते हैं कि राज्य में कोरोना काल में  भ्रष्टाचार हुआ है. लेकिन इस आरोप का कोई मतलब नहीं है. ऐसा करके वह कोरोना वॉरियर्स का अपमान कर रहे हैं. क्या सिर्फ दिखावे के लिए ही कोरोना वॉरियर्स का सम्मान करते हैं. सीएम ने कहा कि विपक्ष सिर्फ इसलिए आरोप लगा रहा है क्योंकि बजट सत्र नजदीक है. केंद्र सरकार ने अभी हमें जीएसटी का भुगतान नहीं किया है. जब केंद्र पेट्रोल और डीजल की कीमत बढ़ाती है तो ये लोग विरोध नहीं करते. 


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें