scorecardresearch
 

शिवराज सिंह बोले- पीएम मोदी मेरे रोल मॉडल

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अंदरूनी सूत्रों की मानें तो मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जल्द ही केंद्र में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है.

Shivraj Singh Chauhan Shivraj Singh Chauhan

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अंदरूनी सूत्रों की मानें तो मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जल्द ही केंद्र में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. बहुचर्चित व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापम) घोटाले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नाम आने के बाद बीजेपी उन्हें अब केंद्र में जिम्मेदारी देने पर विचार कर रही है.

हालांकि खुद शिवराज का मानना है कि मध्यप्रदेश की जनता को उनसे बहुत उम्मीदें हैं. प्रधानमात्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के कामों की प्रशंसा करते हुए शिवराज सिंह का कहना था कि उनकी राष्ट्रीय राजनीति में कोई महत्वाकांक्षा नहीं है. पार्टी जो जिम्मेदारी देगी उसे वो बखूबी निभाएंगे. मोदी की प्रशंसा करते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि वो मेरे रोल मॉडल हैं, उनसे मध्य प्रदेश के विकास के मॉडल में सहायता मिलती रही है.

कांग्रेस ने सौंपे सबूत
कांग्रेस नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर बुधवार को व्यापम घोटाले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ ठोस सबूत सौंपे. कांग्रेस नेताओं ने इस मामले में केंद्र से दखल देने का भी आग्रह किया है. प्रधानमंत्री से मुलाकात करने वाले कांग्रेस नेताओं में कपिल सिब्बल, दिग्विजय सिंह, कमलनाथ व ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल थे. इस घोटाले के बाद कांग्रेस लंबे समय से मुख्यमंत्री शि‍वराज सिंह के इस्तीफे की मांग कर रही है.

- इनपुट IANS

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें