scorecardresearch
 

MP सीएम शिवराज बोले- सागर में ट्रेनी SI की मौत से मैं हैरान हूं, हर मौत को व्यापम से न जोड़ें

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सागर पुलिस एकेडमी के तालाब में कूदकर जान देने वाली महिला सब इंस्पेक्टर की मौत पर कहा है कि वह खुदकुशी से हैरान हैं. उन्होंने ये भी कहा कि हर मौत को व्यापम से जोड़कर देखना ठीक नहीं.

शिवराज सिंह चौहान, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री (फाइल) शिवराज सिंह चौहान, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री (फाइल)

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने तालाब में कूदकर जान देने वाली महिला सब इंस्पेक्टर की मौत पर कहा है कि वह खुदकुशी से हैरान हैं. उन्होंने ये भी कहा कि हर मौत को व्यापम से जोड़कर देखना ठीक नहीं.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने पत्रकार अक्षय सिंह की मौत पर भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने अक्षय की मौत की जांच डीजीपी को सौंपी है.

थम नहीं रहा मौत का सिलसिला
गौरतलब है कि सोमवार तड़के 5 बजे सागर पुलिस एकेडमी के तालाब में कूदकर जान देने वाली अनामिका कुशवाहा नाम की सब इंस्पेक्टर का व्यापम के जरिए इस पद के लिए चयन हुआ था. अनामिका मुरैना की रहने वाली थी. व्यापम घोटाले में हर दिन एक नया विवाद और मृत्यु का मामला सामने आ रहा है. पिछले तीन दिनों में इससे जुड़े तीन लोगों की जानें जा चुकी हैं . आजतक के विशेष संवाददाता अक्षय सिंह और जबलपुर मेडिकल कॉलेज के डीन की मौत के बाद एक महिला ट्रेनी सब इंस्पेक्टर ने आत्महत्या का मामला सामने आया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें