scorecardresearch
 

राहुल के बयान पर बोले कमलनाथ- वो उनकी राय, जता चुका हूं खेद, क्यों मांगू माफी

मध्य प्रदेश के उपचुनाव में कमलनाथ द्वारा दिया गया बयान मुद्दा बन गया है. राहुल गांधी ने मंगलवार को इस बयान पर असहमति जताई जिसपर अब कमलनाथ की प्रतिक्रिया आई है.

कमलनाथ के बयान पर हुआ है विवाद (फाइल) कमलनाथ के बयान पर हुआ है विवाद (फाइल)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राहुल के बयान पर कमलनाथ की प्रतिक्रिया
  • असहमति पर बोले- वो राहुल जी की राय

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के ‘आइटम’ वाले बयान पर असहमति जताई है. वायनाड दौरे के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि मुझे ऐसी भाषा पसंद नहीं है, मैं ऐसी भाषा की सराहना नहीं करता हूं. अब राहुल गांधी की टिप्पणी पर कमलनाथ ने बयान दिया है. कांग्रेस नेता ने कहा कि वो राहुल गांधी जी की राय है, लेकिन मैं अपने बयान पर खेद जता चुका हूं.

कमलनाथ से जब राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि वो राहुल गांधी की राय है, मैं तो पहले ही कह चुका हूं कि मैंने किस संदर्भ में कहा था. जब कांग्रेस नेता कमलनाथ से सवाल हुआ कि क्या वो माफी मांगेंगे? तो कमलनाथ ने कहा कि मैं क्यों माफी मांगूंगा? मैंने तो कल ही कह दिया है कि अगर किसी को गलत महसूस हुआ तो वह खेद प्रकट करता हूं.

देखें: आजतक LIVE TV


शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कमलनाथ ने कहा कि शिवराज जी को खुद ही जनता के बीच में जाकर माफी मांगनी चाहिए.

बता दें कि राहुल गांधी अभी वायनाड के दौरे पर हैं, जहां पर उनसे कमलनाथ की टिप्पणी को लेकर सवाल हुआ था. कांग्रेस नेता ने कहा कि जिस तरह से हम महिलाओं के साथ व्यवहार करते हैं, उसे सुधारने की जरूरत है. हमारी महिलाएं हमारी शान हैं. मैं ऐसी भाषा की सराहना नहीं करता हूं.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने दौरे के बारे में ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि केरल में राज्य और केंद्र सरकार एक दूसरे पर आरोप लगाने में जुटे हुए हैं और कोरोना फैल रहा है. हर किसी को ये बंद करते हुए कोरोना पर ध्यान देना चाहिए.

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले प्रचार के दौरान कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी इमरती देवी के लिए आइटम शब्द का इस्तेमाल किया. जिसपर काफी विवाद हुआ था. भाजपा की ओर से कमलनाथ को घेरा गया, तो शिवराज सिंह चौहान ने मौन व्रत भी रखा. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें