scorecardresearch
 
मध्य प्रदेश

कलेक्टर ऑफिस शादी करने पहुंचा जोड़ा, लड़की को उठा ले गए परिजन, प्रेमी को जमकर पीटा

 rewa
  • 1/7

मध्य प्रदेश में एक प्रेमी जोड़े के शादी रचाने का अरमान अधूरा ही रह गया. प्रेमी जोड़े ने कलेक्टर ऑफिस पहुंचकर सोचा कि अब वो आसानी से ब्याह रचा लेंगे तब तक लड़की के परिजन वहां आ धमके और अपने बेटी को वहां से उठाकर ले गए. इतना ही नहीं परिजनों ने प्रेमी की वहां बुरी तरह पिटाई कर भी कर दी. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 rewa
  • 2/7

दरअसल एमपी के रीवा में सेमरिया की रहने वाली एक युवती का नागौद के रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों शादी करना चाहते थे. जिसमें लड़की के परिजन बाधा बन रहे थे.

 rewa
  • 3/7

युवती मौका देखकर एक दिन अपने प्रेमी के साथ भागकर सीधे कलेक्टर ऑफिस पहुंच गई. इस बात की जानकारी लड़की के परिजनों को भी मिल गई और वो भी वहां आ धमके. 

 rewa
  • 4/7

अपने परिवार के लोगों को देखकर युवती वहीं कहने लगी की वो युवक से शादी कर चुकी है और  कलेक्टर ऑफिस में शादी रजिस्टर्ड कराने आयी है. युवती परिवार से गुहार लगाती रही की उसे अपने प्रेमी के साथ रहने दिया जाए लेकिन परिवार वालों ने उसकी एक नहीं सुनी. 

 rewa
  • 5/7

परिजनों ने युवती की एक नहीं सुनी और उसके प्रेमी को वहीं पीटना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं युवती के लाख मना करने पर परिजन उसे घसीट कर अपने साथ ले जाने लगे जिसका लड़की विरोध करती रही लेकिन किसी ने उसकी एक नहीं सुनी.

 rewa
  • 6/7

इसी दौरान लड़की बेहोश हो गई जिसके बाद उसे परिजनों ने पास में ही बने कैंटीन में बिठाया और होश आते ही जबरन गाड़ी में डालकर वहां से चले गए. करीब 15 मिनट तक कलेक्टर कार्यालय के पास ये हंगामा चलता रहा लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की.

 rewa
  • 7/7

कलेक्टर कार्यालय के बाहर इस तरह की घटना का वीडियो वायरल होने के बाद रीवा के एसपी राकेश कुमार सिंह ने इसका संज्ञान लिया और मामले की जांच का भरोसा दिलाया. इतना ही नहीं एसपी ने पुलिस को तत्काल उस युवती को तलाशने का भी आदेश दिया है.