scorecardresearch
 
उत्तर प्रदेश

लव मैरिज करने पर युवती को अपने ही परिवार से जान का खतरा, पुलिस से मांगी सुरक्षा

up
  • 1/6

यूपी के बरेली में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा जिसमें युवती अपने ही परिवार के खिलाफ सुरक्षा की मांग कर रही है. युवती ने आरोप लगाया है कि अपनी मर्जी से शादी करने के बाद उसे परिवार के लोगों से ही खतरा है और सुरक्षा की जरूरत है. 

up
  • 2/6

दरअसल बरेली के फरीदपुर की रहने वाली सुनैना नाम की युवती ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर 21 जून 2021 को फरीदपुर के ही रहने वाले सुमित गुप्ता से शादी कर ली थी जिससे उसके घर वाले बुरी तरह खफा हैं. युवती वीडियो में कह रही है कि प्रेम विवाह करने के बाद से ही  घर वाले उसकी जान के दुश्मन बन गए हैं और उसकी ऑनर किलिंग हो सकती है. (सांकेतिक तस्वीर)

up
  • 3/6

युवती ने बताया कि उसने अपने पति के साथ स्थानीय पुलिस थाने पहुंचकर ऑनर किलिंग की भी आशंका जताई थी. युवती  ने एसपी (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल को प्रार्थना पत्र देकर अपनी और अपने पति की जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की थी. (सांकेतिक तस्वीर)

up
  • 4/6

युवती ने अपने मायके पक्ष के सभी छोटे से लेकर बड़े सदस्यों से जान का खतरा होने का आरोप लगाया है और साथ ही कहा है कि चोरी या किसी तरह की अन्य घटना में उन्हें फंसाने की साजिश भी रची जा सकती है. युवती ने अपने परिजनों के खिलाफ ही कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

up
  • 5/6

युवती ने बताया कि अंतर्जातीय शादी करने की वजह से उसके परिवार वाले नाराज हैं और उनसे उन्हें जान का खतरा है. (सांकेतिक तस्वीर)

up
  • 6/6

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी राजकुमार अग्रवाल ने फरीदपुर पुलिस को मामले की जांच कर जोड़े को सुरक्षा प्रदान करने का आदेश दिया है.