scorecardresearch
 

हिमाचल के महंत ने राधे मां पर लगाया धमकी देने का आरोप, पहले कर चुके हैं कई सनसनीखेज खुलासे

स्वयंभू साध्वी राधे मां के ख‍िलाफ कई सनसनीखेज खुलासे कर चुके हिमाचल प्रदेश के महंत श्याम सुंदर दास ने एक बार फिर उन्हें घेरा है.

Radhe Maa Radhe Maa

स्वयंभू साध्वी राधे मां के ख‍िलाफ कई सनसनीखेज खुलासे कर चुके हिमाचल प्रदेश के महंत श्याम सुंदर दास ने एक बार फिर उन्हें घेरा है.

महंत के आरोप
दास ने आरोप लगाया है कि पंजाब के मुकेरियां जिले के दो लोगों ने उन्हें राधे मां की तरफ से धमकी दी थी. दास ने चंबा पुलिस के पास दर्ज शि‍कायत में कहा है कि राधे मां के साथी पवन कमार उर्फ पम्मा पहलवान और मंगलेश कुमार ने राधे मां के ख‍िलाफ मुंह खोलने पर उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी.

राधे मां से पूछताछ भी हो सकती है
दास ने यह भी दावा कि आरोपियों ने उन्हें मीडिया से भी बात न करने की धमकी दी थी. चंबा के पुलिस सुपरिटेंडेंट वीर बहादुर ने कहा, 'चौवारी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है. अगर आरोप सही निकलते हैं तो राधे मां के ख‍िलाफ केस दर्ज किया जाएगा और राधे मां तथा उनके अनुयायियों से पूछताछ की जाएगी.'

महंत ने किए थे राधे मां के कई सनसनीखेज खुलासे
खुद को राधे मां का 'गुरु भाई' बताने वाले श्याम सुंदर दास की मानें तो राधे मां का असली नाम बबू देवा है. उन्होंने राधे मां पर उनके गुरु को मौत के गर्त में धकेलने का आरोप भी लगाया था. श्याम सुंदर दास कांगड़ा-चंबा जिले की सीमा पर हटली के श्रीराम मंदिर में महंत हैं. उन्होंने राधे मां को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें