scorecardresearch
 

हरियाणा के सीएम खट्टर ने पीएम मोदी से मुलाकात की, किसान आंदोलन समेत इन मुद्दों पर हुई चर्चा

हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके जन्मदिन की पूर्व संध्या पर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दीं. खट्टर ने बताया कि काफी समय से उनकी पीएम मोदी से मुलाकात नहीं हुई थी. साथ ही हरियाणा के कई अहम मुद्दों और विकास से संबंधित विषयों पर चर्चा की.

हरियाणा के सीएम खट्टर ने पीएम मोदी से मुलाकात की हरियाणा के सीएम खट्टर ने पीएम मोदी से मुलाकात की
स्टोरी हाइलाइट्स
  • खट्टर ने पीएम के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर दी बधाई
  • राज्य की योजनाओं के बारे में भी दी जानकारीः खट्टर

गुजरात में नेतृत्व परिवर्तन के बीच हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. मुलाकात के बाद खट्टर ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उन्होंने पीएम मोदी को राज्य की योजनाओं के बारे में जानकारी दी. इस दौरान किसान आंदोलन और करनाल की घटना पर भी चर्चा हुई. 

हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके जन्मदिन की पूर्व संध्या पर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दीं. खट्टर ने बताया कि काफी समय से उनकी पीएम मोदी से मुलाकात नहीं हुई थी. वे राज्य की नई योजनाओं के बारे में पीएम को जानकारी देते रहते हैं. इस मुलाकात में भी उन्होंने कई नई योजनाओं के बारे में जानकारी दी. साथ ही हरियाणा के कई अहम मुद्दों और विकास से संबंधित विषयों पर चर्चा की. 

'पीएम को योजनाओं की दी जानकारी'
खट्टर ने बताया कि उन्होंने पीएम मोदी को मेरी फसल मेरा ब्यौरा, मेरा पानी मेरी विरासत समेत राइट टू सर्विस कमिशन के सॉफ्टवेयर को लेकर और तमाम नए प्रोजेक्ट्स के बारे में प्रधानमंत्री को जानकारी दी. 

हरियाणा आने का दिया न्योता
खट्टर ने कहा, 'मैंने पीएम मोदी को नई योजनाओं के बारे में जानकारी दी. उन्होंने किसान आंदोलन और करनाल की घटना के बारे में भी बताया. साथ ही हरियाणा ऑर्बिटल रेल कॉरिडोर के शिलान्यास के लिए उन्हें आमंत्रित किया है. पीएम मोदी ने जगह के बारे में भी पूछा.' 

खट्टर सरकार को दो साल हो रहे पूरे
हरियाणा की खट्टर सरकार को 2 साल पूरे होने जा रहे हैं. ऐसे में ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही थी. बताया जा रहा है कि मुलाकात में खट्टर ने सरकार के अब तक के कामकाज और भविष्य के रोडमैप समेत कई विषयों पर जानकारी दी. साथ ही प्रदेश का मौजूदा राजनीतिक माहौल और किसान आंदोलन समेत कई मुद्दों पर चर्चा हुई. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें