scorecardresearch
 

हरियाणा के पूर्व सीएम हुड्डा की बढ़ी मुश्किलें, CBI करेगी नेशनल हेराल्ड जमीन आवंटन केस की जांच

नेशनल हेराल्ड से जुड़ी कंपनी एजेएल को कांग्रेस शासनकाल में जमीन सौंपी गई थी. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि यह मामला कुछ दिनों पहले जांच के लिए सीबीआई को दिया गया और सीबीआई जल्द ही जांच शुरू कर देगी.

X
भूपेंद्र सिंह हुड्डा
भूपेंद्र सिंह हुड्डा

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. हरियाणा सरकार ने 2005 में पंचकूला में एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड (एजेएल) को जमीन पुन: आवंटित करने संबंधी मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी है.

नेशनल हेराल्ड से जुड़ी कंपनी एजेएल को कांग्रेस शासनकाल में जमीन सौंपी गई थी. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि यह मामला कुछ दिनों पहले जांच के लिए सीबीआई को दिया गया और सीबीआई जल्द ही जांच शुरू कर देगी. हरियाणा राज्य सतर्कता ब्यूरो ने वर्ष 2005 में एजेएल को एक भूखंड कथित रूप से पुन: आवंटित करने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और चार हुडा अधिकारियों के खिलाफ धोखाधड़ी एवं भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया था.

हुड्डा पहले ही पंचकूला में इंडस्ट्री प्लॉट और मानेसर में कथित जमीन घोटाले को लेकर मुश्किलों में घिरे हुए हैं. ढींगरा कमीशन की रिपोर्ट अलग से उनकी मुश्किल बढ़ा रही है. हुड्डा ने इस आयोग के गठन को हाई कोर्ट में चुनौती दी हुई है जिसपर सुनवाई जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें