scorecardresearch
 

किसान मोर्चा का कल भारत बंद, नेताओं की लोगों से घर पर रहने की अपील

सोनीपत स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में किसान नेताओं ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि लोग बेवजह घरों से बाहर ना निकलें अन्यथा परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

सांकेतिक तस्वीर (पीटीआई) सांकेतिक तस्वीर (पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कृषि कानूनों के विरोध में सोमवार को पूरा देश बंद रहेगा
  • आंदोलन को तेज करने को अलग रणनीति बना रहा मोर्चा
  • किसान नेताओं की अपील- बेवजह घरों से बाहर ना निकलें

केंद्र सरकार द्वारा पारित 3 कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का आंदोलन लगातार जारी है. संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर कल सोमवार को किसानों का भारत बंद का आह्वान किया गया है. साथ ही किसान नेताओं ने आम लोगों की अपील की है कि वे कल अनावश्यक घर से बाहर न निकलें.

संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से बुलाए गए भारत बंद के दौरान सड़क मार्ग, रेलवे यातायात और सभी सरकारी और गैर सरकारी दफ्तर बंद रहेंगे. किसान मोर्चा ने सोमवार सुबह 6 बजे से शाम 4 बजे तक भारत बंद का ऐलान किया है.

सोनीपत स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में किसान नेताओं ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि किसान आंदोलन को तेज करने के लिए संयुक्त किसान मोर्चा अलग-अलग रणनीति बना रहा है. कृषि कानूनों के विरोध में सोमवार को पूरा देश बंद रहेगा.

इसे भी क्लिक करें --- बाइडेन से टिकैत की गुहार, ट्वीट में टैग कर कहा- भारत में किसान कर रहे प्रदर्शन, PM मोदी से करें चर्चा

साथ ही किसान नेताओं ने आम जनता से अपील की है कि वे बेवजह घरों से बाहर ना निकलें अन्यथा परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

किसान नेताओं की ओर से कहा गया कि देश की जनता सोमवार को किसानों का समर्थन करें ताकि ये कृषि कानून जल्द से जल्द वापस हो. छोटे दुकानदारों से लेकर सभी व्यापारी वर्ग भारत बंद के समर्थन में अपने-अपने उद्योग और दुकानें बंद रखेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें