scorecardresearch
 

जिग्नेश बोले- सेक्स CD से हार्दिक नहीं, BJP के चरित्र का पता चला

जिग्नेश मेवानी ने अपने पत्र में लिखा है कि, पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पिछले लम्बे समय से यह आशंका जता रहे थे, कि एक साजिश के तौर पर उनकी फर्जी सेक्स सीडी आ सकती है.

जिग्नेश और हार्दिक (फाइल फोटो) जिग्नेश और हार्दिक (फाइल फोटो)

पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी को लेकर अब गुजरात में राजनीति गरमाने लगी है. इस मामले में दलित नेता जिग्नेश मेवानी हार्दिक पटेल के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. जिग्नेश ने हार्दिक के समर्थन में बीजेपी पर निशाना साधते हुए एक खुला खत लिखा है.

जिग्नेश मेवानी ने अपने पत्र में लिखा है, पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पिछले लम्बे समय से यह आशंका जता रहे थे कि एक साजिश के तौर पर उनकी फर्जी सेक्स सीडी आ सकती है. आज बीजेपी जिस तरह से गुजरात में बैकफुट पर आई है उसे देखते हुए इस तरह की सीडी का आना हैरत की बात नहीं है. बीजेपी साजिशन पाटीदीर समाज में जो हंगामा चाहता था, वो नहीं हुआ. पाटीदार समाज आज भी हार्दिक पटेल के साथ खड़ा है. लेकिन राजनीति कितने निचले स्तर पर जा चुकी है, यह उसका बेहतरीन उदाहरण है.

जिग्नेश मेवानी आगे लिखते हैं कि 24 साल के युवा की आवाज को दबाने के लिये पूरा बीजेपी तंत्र काम पर लग गया है.  जिग्नेश ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए लिखा है कि हार्दिक की इस सीडी से उसे फायदा ही होगा क्योंकि सीडी बनाने वालों के चरित्र को पाटीदार समाज अच्छी तरह जानता है. अब ना सिर्फ पाटीदार समाज बल्कि गुजरात के लोग भी बीजेपी की घटिया राजनीति को जान गए हैं.

जिग्नेश ने हार्दिक का समर्थन करते हुए कहा है कि, मैं साफ तौर पर मान रहा हूं कि, अगर इस सेक्स सीडी में हार्दिक हैं तब भी किसी को उसकी निजी जिंदगी से मतलब नहीं होना चाहिए. गुजरात के लोगों को इस बात से मतलब होना चाहिए कि गुजरात में 50 लाख लोगों के पास रोजगार नहीं है, जीएसटी ओर नोटबंदी की वजह से लोग परेशान हैं. ये चुनाव का वक्त है और सरकार से पांच साल का हिसाब मांगने का वक्त है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें