scorecardresearch
 

आसाराम की ट्रांजिट रिमांड पर फैसला आज, नारायण साईं के लिए भी अहम दिन

गुजरात पुलिस की हिरासत में आसाराम की ट्रांजिट रिमांड शनिवार को खत्म हो रही है. माना जा रहा है गुजरात पुलिस कोर्ट में आसाराम की रिमांड फिर से बढ़ाने की मांग करेगी.

X
आसाराम और उसकी बेटी भारती आसाराम और उसकी बेटी भारती

गुजरात पुलिस की हिरासत में आसाराम की ट्रांजिट रिमांड शनिवार को खत्म हो रही है. माना जा रहा है गुजरात पुलिस कोर्ट में आसाराम की रिमांड फिर से बढ़ाने की मांग करेगी. वहीं आसाराम के बेटे नारायण साईं की जमानत याचिका पर ही शनिवार को ही सुनवाई होनी है. इन सब के बीच आसाराम की बेटी भारती ने कहा, 'पापा के लिए कोई पाप नहीं किया है.'

शनिवार का दिन बाप और बेटे दोनों के लिए अहम है. एक ओर जहां आसाराम की गुजरात पुलिस के पास ट्रांजिट रिमांड की मियाद खत्म हो रही है, वहीं पुलिस की पकड़ से अब तक दूर बेटे नारायण साईं की सूरत कोर्ट में जमानत याचिका पर सुनवाई भी है.

'कोई बेटी या पत्नी ऐसा नहीं कर सकती'
इस पूरे विवाद के बाद पहली बार मीडिया के सामने आई आसाराम की बेटी भारती ने कहा, 'कोई भी साधारण इंसान सोचकर देखे कि ऐसा क्या कोई पत्नी और बेटी कर सकती है. अपने पिता के लिए या अपने पति के लिए कभी भी कोई नहीं कर सकता. किसी का भी जमीर हां नहीं कहेगा.' आसाराम की पत्नी और बेटी पर भी आरोप लगे हैं कि वे बाप-बेटे (आसाराम और नारायण) तक लड़कियां भेजवाने में मदद करती थीं.

दूसरे 'पोटेंसी टेस्ट' में भी पास हुए आसाराम
इस बीच अहमदाबाद में शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन भी आसाराम से पूछताछ का सिलसिला जारी रहा. सूत्रों की माने तो कई घंटों की पूछताछ के दौरान कई नाम और नई जानकारियां सामने आई हैं. इसके अलावा आसाराम दूसरी बार पोटेंसी यानी मर्दानगी टेस्ट में पास हो गए हैं. सूरत की दो बहनों के रेप के आरोपों के बाद उनका पोटेंसी टेस्ट कराया गया.

महिला समर्थकों ने मांगी आसाराम के लिए 'दुआ'
महिलाओं के खिलाफ भले ही आसाराम के खिलाफ संगीन आरोप लगे हों. लेकिन शुक्रवार देर रात आसाराम की महिला समर्थकों ने अहमदाबाद के एटीएस दफ्तर के बाहर इकट्ठा होकर उनके लिए दुआएं मांगी. एटीएस ऑफिस में ही आसाराम को रखा गया है.

मां-बेटी को मिली 'राहत'
जहां बाप-बेटे के लिए मुश्किलों का दौर खत्म नहीं हो रहा है, वहीं आसाराम की पत्नी और बेटी को गांधीनगर कोर्ट से अग्रिम जमानत मिल गई है. पहली बार मीडिया के सामने आई बेटी भारती ने अपनी बेगुनाही का पक्ष भी रखा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें