scorecardresearch
 

आख‍िरकार 4 करोड़ 31 लाख रुपये में नीलाम हुआ PM मोदी का सूट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बहुचर्चित सूट की नीलामी सूरत में शुक्रवार को 4 करोड़ 31 लाख रुपयों में हुई. मोदी का यह सूट अवध ग्रुप के लालजी भाई पटेल ने खरीदा है. शाम सात बजे कलेक्टर इसकी नीलामी पूरा होने का ऐलान करेंगे.

नरेंद्र मोदी का बहुचर्चित सूट नरेंद्र मोदी का बहुचर्चित सूट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बहुचर्चित सूट की नीलामी सूरत में शुक्रवार को 4 करोड़ 31 लाख रुपये में हुई. मोदी का यह सूट अवध ग्रुप के लालजी भाई पटेल ने खरीदा है. शाम सात बजे कलेक्टर इसकी नीलामी पूरा होने का ऐलान करेंगे.

इसकी खासियत है कि इसमें धारियों में नरेंद्र मोदी का नाम लिखा है. इसकी कीमत करीब 10 लाख रुपये बताई जाती है. इस सूट की नीलामी 11 लाख रुपये से शुरू हुई थी. इससे पहले इसकी बोली 3.61 करोड़, 3.41 करोड़ और 2.65 करोड़ रुपये तक पहुंची. सबसे पहले धर्मानंदन डायमंड्स ने सूट की बोली करीब 2.088 करोड़ रुपये लगाई. इसके बाद हरियाणा की एक इंजीनियरिंग फर्म के मालिक राजेश जैन ने इसके दाम 2.09 करोड़ रुपये तक लगाए. इसके बाद सूरत के मुकेश पटेल ने इसकी बोली 2.31 करोड़ रुपये लगाई. नीलामी शाम पांच बजे खत्म हुई.

आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी ने यह सूट पिछले महीने अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के भारत आने पर उनसे मुलाकात के दौरान पहना था. मीडिया रिपोर्ट्स में इस सूट की कीमत करीब 10 लाख रुपये बताई जा रही थी. विपक्षी दलों ने प्रधानमंत्री के इतने महंगे सूट पहनने को लेकर आलोचना भी की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें