scorecardresearch
 

गुजरात: जुआ खेलते पकड़े गए थे BJP विधायक, कोर्ट ने सुनाई 2 साल की सजा

गुजरात के बीजेपी विधायक केसरी सिंह हालोल के फॉर्महाउस पर जुआ खेलते हुए पकड़े गए थे. उन्हें आज कोर्ट ने दो साल की सजा और चार हजार रुपयों का जुर्माना लगाया है.

X
भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के विधायक केसरी सिंह सोलंकी. (फाइल फोटो) भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के विधायक केसरी सिंह सोलंकी. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • BJP विधायक को 2 साल की कैद की सजा
  • फार्म हाउस पर जुआ खेलते हुए पकड़े गए थे

गुजरात के खेड़ा जिले में हालोल कोर्ट ने मातर के बीजेपी विधायक केसरी सिंह सोलंकी को 2 साल की जेल की सजा सुनाई है. हालोल सेशन कोर्ट ने विधायक को सजा के साथ-साथ चार हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है. 
मातर के विधायक केसरी सिंह हालोल के फॉर्महाउस पर जुआ खेलते हुए पकड़े गए थे. विधायक केसरीसिंह के साथ 23 अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया था. एक साल पुराने इस मामले में आज हालोल सेशन कोर्ट के जरिए फैसला सुनाया गया. कोर्ट में जो 22 आरोपी हाजिर थे, उन सभी को 2 साल की कैद की सजा और चार हजार का जुर्माना लगाया गया है.

विधायक के वकील ने भरा जुर्माना

विधायक केसरीसिंह के वकील ने कोर्ट में चार हजार रुपये का जुर्माना भर दिया है. साथ ही जमानत के लिए भी याचिका दी गई है जिस पर कोर्ट आज फैसला सुनाएगा.

जुलाई, 2021 में पुलिस ने किया था गिरफ्तार
बता दें कि गुजरात के बीजेपी विधायक केसरी सिंह को 2 जुलाई, 2021 को 23 अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने जिमीरा रिजॉर्ट में रेड डालकर इन लोगों को पकड़ा था. यह रिजॉर्ट शिवपुरी माइंस के पास पावगढ़ इलाके में है, जो पंचमहल जिले के अंतर्गत आता है. रिजॉर्ट में कुल 18 पुरुषों के साथ महिलाएं भी जुआ खेल रही थीं. इसके अलावा पुलिस ने रिजॉर्ट से 7 शराब की बोतलें भी बरामद की थीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें