scorecardresearch
 

मोदी-शाह के गृहराज्य पर केजरीवाल की नजर, गुजराती में ट्वीट करके कहा- एक मौका दीजिए

मोदी-शाह के गृहराज्य में आम आदमी पार्टी सियासी जमीन तलाश रही है. आम आदमी पार्टी ने ना सिर्फ म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन बल्कि तहसील और जिला पंचायत में भी अपने उम्मीदवार उतारे हैं.

X
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गुजरात में सियासी जमीन तलाश रही है AAP
  • स्थानीय निकाय चुनाव के लिए आज वोटिंग होनी है

गुजरात में स्थानीय निकाय चुनाव के लिए आज वोटिंग होनी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के गृहराज्य में स्थानीय निकाय चुनाव इस बार काफी दिलचस्प हो गया है. यहां बीजेपी, कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी और AIMIM भी मैदान में है.

मोदी-शाह के गृहराज्य में आम आदमी पार्टी सियासी जमीन तलाश रही है. आम आदमी पार्टी ने ना सिर्फ म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन बल्कि तहसील और जिला पंचायत में भी अपने उम्मीदवार उतारे हैं. अहमदाबाद, राजकोट, सूरत, वडोदरा समेत 6 म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन में वोटिंग से पहले अरविंद केजरीवाल ने गुजराती में ट्वीट कर गुजरातियों को रिझाने की कोशिश की. 

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजराती में ट्वीट करके वोटरों से अपील की कि वो AAP को वोट दें. केजरीवाल ने अपनी ट्वीट में लिखा- एक मौका AAP को, फिर देखें गुजरात को...

वहीं, आम आदमी पार्टी की ओर से कहा गया कि पिछले 25 साल से बीजेपी की सरकार है, लेकिन यहां अभी तक बुनियादी सुविधाएं नहीं पहुंची हैं. देश और गुजरात देख रहा है कि किस तरह दिल्ली सरकार ने बिजली, शिक्षा, स्वास्थ सेवाओं को बेहतर तरीके से लोगों के बीच पहुंचाया है. यही अब हम गुजरात के लिए करना चाहते हैं. बता दें कि 6 कॉर्पोरेशन के 578 सीटोंं पर AAP ने 470 उम्मीदवार खड़े किए हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें