scorecardresearch
 

पीएम मोदी के दलित प्रेम पर बिफरे केजरीवाल, बताया ढोंग

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने डॉ. अंबेडकर जयंती पर रोहित वेमुला के बहाने पीएम मोदी पर हमला बोला है. केजरीवाल ने कहा कि पीएम रोहित वेमुला को सस्पेंड करने की चिट्ठी लिखने वाले मंत्रियों पर कार्रवाई की जिम्मेदारी निभाएं.

केजरीवाल ने कहा कि मूर्ति पर माला चढ़ाना पीएम का ढोंग है केजरीवाल ने कहा कि मूर्ति पर माला चढ़ाना पीएम का ढोंग है

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने डॉ. अंबेडकर जयंती पर रोहित वेमुला के बहाने पीएम मोदी पर हमला बोला है. केजरीवाल ने कहा कि पीएम रोहित वेमुला को सस्पेंड करने की चिट्ठी लिखने वाले मंत्रियों पर कार्रवाई की जिम्मेदारी निभाएं. सीएम ने बाबा साहेब की मूर्ति पर माला चढ़ाने को पीएम का ढोंग ठहराया है.

लंबित बिलों को लेकर साधा निशाना
केजरीवाल ने कहा कि हमारी सरकार बनी तो दिल्ली में जमीन का 53 लाख मुआवजा मिलता था उसे हमने बढ़ाकर 3 करोड़ कर दिया. लेकिन अगले दिन LG साहब ने उसे खारिज़ कर दिया.

केजरीवाल की मानें तो उन्होंने मिड डे मील को ठीक करने की फाइल भेजी लेकिन उसे भी खारिज कर दिया गया. स्कूलों की मनमानी रोकने के कानून को पास नहीं होने दिया गया. केंद्र सरकार न्यूनतम मजदूरी के कानून को मंजूरी नहीं दे रही है.

सीएम ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार दिल्ली की चुनी हुई सरकार को काम करने नहीं दे रही है. ये बाबा साहेब के संविधान में नहीं लिखा है. पार्टियों में वोटों के लिए माला पहनाने के लिए होड़ लगी है.

अंबेडकर की जन्मस्थली पहुंचे थे पीएम मोदी
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के महू से 'ग्रामोदय से भारत उदय' अभियान की शुरुआत की. महू जिला संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर की जन्मस्थली है. प्रधानमंत्री मोदी ने अंबेडकर स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद सैनिक मैदान में आयोजित सभा में कहा कि डॉ. अंबेडकर एक व्यक्ति नहीं, बल्कि संकल्प का दूसरा नाम थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें