scorecardresearch
 

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शुरू की MCD चुनाव की तैयारी

मनोज तिवारी दिल्ली के 70 विधानसभा क्षेत्रों में 70 से ज्यादा रैलियां कर सकते हैं साथ ही हाल ही में बीजेपी में शामिल भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन को भी पूर्वांचली बाहुल्य इलाकों में प्रचार के लिए उतारा जाएगा.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने बुलाई बैठक दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने बुलाई बैठक

एमसीडी चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस तैयारियों के मामले में बीजेपी से बहुत आगे है. आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव की तरह एमसीडी चुनाव के लिए भी उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है लेकिन दिल्ली बीजेपी में टिकट को लेकर कोई बैठक तक नहीं हुई है.

यूपी में बीजेपी के लिए प्रचार में जुटी दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी अब वापस दिल्ली लौट चुके हैं और एमसीडी चुनाव को लेकर मैराथन मीटिंग की तैयारी भी शुरू हो चुकी है. इसके लिए पार्टी ने सारे टिकट मांगने वाले बीजेपी कार्यकर्ताओ को सूचित कर दिया है कि 8 मार्च को करीब चार घंटे मनोज तिवारी उन बीजेपी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे जो टिकट की आस लगाए हुए हैं.

एमसीडी चुनाव में टिकट पर चर्चा के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री रामलाल को भी बुलाया गया है जिसमे पार्टी की रणनीति तय होगी. रणनीति के मुताबिक मनोज तिवारी दिल्ली के 70 विधानसभा क्षेत्रों में 70 से ज्यादा रैलियां कर सकते हैं साथ ही हाल ही में बीजेपी में शामिल भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन को भी पूर्वांचली बाहुल्य इलाकों में प्रचार के लिए उतारा जाएगा.

बीजेपी की मीटिंग में चुनाव समिति को लेकर भी फैसला हो सकता है. मीटिंग में इसके सदस्यों का चयन और उनके काम निर्धारित किए जा सकते हैं. बीजेपी में चुनाव समिति ही उम्मीदवारों का टिकट तय करती है. मनोज तिवारी बीजेपी पदाधिकारियों के साथ बैठकर एमसीडी चुनाव के लिए पार्टी की दिशा और कार्यक्रम तय कर सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें