scorecardresearch
 

केजरीवाल सरकार की खुलेगी ईमानदारी की पोल: कपिल मिश्रा

कपिल मिश्रा ने ऐलान कर दिया है कि रविवार को केजरीवाल सरकार की ईमानदारी का पोल-पट्टी सबूतों के साथ खोलेंगे.

कपिल मिश्रा (फाइल फोटो) कपिल मिश्रा (फाइल फोटो)

आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा लगातार केजरीवाल सरकार को निशाने पर लिए हुए हैं. कपिल मिश्रा ने ऐलान कर दिया है कि रविवार को केजरीवाल सरकार की ईमानदारी का पोल-पट्टी सबूतों के साथ खोलेंगे. पहले भी कई बार कपिल मिश्रा आम आदमी पार्टी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा चुके हैं. इधर, केजरीवाल सरकार तीन साल पूरे होने की खुशी में विकास कार्यो को गिनाने में लगी है.

माना जा रहा है कि ये खुलासा सरकार से जुड़े फंड्स को लेकर है जिसका पर्दाफाश वो रविवार को करेगें. कपिल का दावा है कि केजरीवाल सरकार के बेहतर प्रशासन के दावे की सच्चाई जनता के सामने आ जाएगी. बता दें कि 'आप' के नाराज विधायकों में कपिल मिश्रा ही ऐसे विधायक हैं जो आए दिन किसी न किसी मामले पर सरकार की बखिया उधेड़ रहे हैं. उन्होंने विभिन्न मुद्दों को लेकर सरकार की नाक में दम किया हुआ है.

आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने सीएम केजरीवाल के खिलाफ सोशल मीडिया को हथियार बनाया हुआ है. हाल ही में कपिल ने सोशल मीडिया के जरिए केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा था कि घुंघरू सेठ ने मफलर नहीं पहना इस साल, नोटों की गर्मी से ही काम चल गया.

उन्होंने इससे पहले सत्येंद्र जैन पर आरोप लगाया था कि उन्होंने जैन को दो करोड़ रुपये मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनके घर पर देते हुए देखा था. अरविंद केजरीवाल ने आज तक इस आरोप पर कोई जवाब नहीं दिया है. इस मामले में सत्येंद्र जैन ने कपिल मिश्रा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी किया है. लेकिन वो लगातार ट्वीट के जरिए केजरीवाल सरकार पर निशाना साध रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें