scorecardresearch
 

सोनू पंजाबन ने की आत्महत्या की कोशिश, तिहाड़ जेल में है सेक्स रैकेट की मास्टरमाइंड

सोनू पंजाबन ने तिहाड़ जेल में कोई जहरीली दवाई पी ली है. इसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई. सोनू पंजाबन को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है.

सोनू पंजाबन (फाइल फोटो) सोनू पंजाबन (फाइल फोटो)

  • सोनू पंजाबन को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती करवाया गया
  • दिल्ली की द्वारका कोर्ट ने एक मामले में सोनू पंजाबन को दोषी ठहराया था

दिल्ली की कुख्यात सेक्स रैकेट सरगना गीता अरोड़ा उर्फ सोनू पंजाबन ने तिहाड़ जेल में कोई जहरीली दवाई पी ली है. इसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई. सोनू पंजाबन को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है.

विधायकों की खरीद-फरोख्त का मामला ACB पहुंचा, FIR में भंवरलाल नामजद

सोनू पंजाबन तिहाड़ की जेल नंबर 6 में बंद है. शुक्रवार यानी 17 जुलाई को दिल्ली की द्वारका कोर्ट ने एक मामले में सोनू पंजाबन को दोषी ठहराया था. वैसे तो सोनू पंजाबन पर कई केस दर्ज हैं, लेकिन पहली बार उसे किसी मामले में दोषी ठहराया गया. 12 साल की बच्ची के अपहरण, रेप और उसे जबरन जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलने के मामले में सोनू और उसके सहयोगी को कोर्ट ने दोषी माना था. मामला साल 2009 का है. दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में एक बारह साल की बच्ची का अपहरण हुआ और बाद में वह किसी तरह नजफगढ़ थाने पहुंची थी.

राजनाथ बोले- चीन से बातचीत जारी, कहां तक मामला हल होगा इसकी गारंटी नहीं

सोनू पंजाबन पर दिल्ली के कई थानों के अलावा देश के कई राज्यों में बड़ा ऑर्गनाइज्ड सेक्स रैकेट चलाने के मामले दर्ज हैं. सोनू पर मकोका के तहत भी केस दर्ज किया गया था. सोनू पंजाबन इतना बड़ा नाम हो गई थी कि उसके किरदार पर बॉलीवुड में फिल्में भी बनने लगी थीं. फुकरे फिल्म में भोली पंजाबन का किरदार सोनू पंजाबन का ही असल किरदार है.

रवि ने की आत्महत्या

इसके अलावा आत्महत्या का एक मामला तिहाड़ की जेल नंबर 4 से भी सामने आया है. जेल नंबर 4 में बंद कैदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. कैदी का नाम रवि था. रवि ने तीन दिन पहले दिल्ली के मोहन गार्डन में अपनी सास की हत्या कर दी थी. इसी आरोप में वह जेल में बंद था. लेकिन कड़े-सुरक्षा इंतजाम वाली तिहाड़ जेल में रवि फांसी का फंदा लगाकर झूल गया और इसमें उसकी मौत हो गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें