scorecardresearch
 

दिल्ली के रोहिणी इलाके में लगी आग, एक शख्स की मौत, दमकल की 10 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

रोहिणी के बुध विहार थाना क्षेत्र के पूठकलां गांव में एक बिल्डिंग में गुरुवार को अचानक भीषण आग लग गई. आग लगने की सूचना पर मौके पर पुलिस और दमकल की 10 गाड़ियां पहुंची. आग में झुलसने एक शख्स की मौत हो गई.

X
दिल्ली के रोहिणी इलाके में लगी आग दिल्ली के रोहिणी इलाके में लगी आग
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली के रोहिणी इलाके में लगी आग
  • 7 लोगों को किया गया रेस्क्यू

दिल्ली के रोहिणी इलाके में गुरुवार को एक बिल्डिंग में भीषण आग लग गई. दमकल विभाग ने आग में फंसे सात लोगों को रेस्क्यू कर लिया. हालांकि आग में झुलसने से एक शख्स की मौत हो गई. दमकल की 10 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया. 

रोहिणी के बुध विहार थाना क्षेत्र के पूठकलां गांव में एक बिल्डिंग में गुरुवार को अचानक भीषण आग लग गई. आग लगने की सूचना पर मौके पर पुलिस और दमकल की 10 गाड़ियां पहुंची. आग में झुलसने एक शख्स की मौत हो गई. दमकलकर्मियों ने सात लोगों को सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया. दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है. हालांकि अब तक इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है कि आग किन वजहों से लगी है. पुलिस इस मामले में जानकारी जुटा रही है.

फाइल फोटो

आग से जिन लोगों को रेस्क्यू किया गया है, उन सभी को नजदीक के अस्पताल अंबेडकर हॉस्पिटल ले जाया गया है. इमारत में लगी आग ने रुक-रुककर विकराल रूप धारण किया था. कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया. 

फाइल फोटो

बता दें कि बीते 13 मई की शाम दिल्ली के मुंडका इलाके में भीषण आग लग गई थी, जिसमें झुलसकर 27 लोगों की मौत हो गई थी. इस बिल्डिंग से पुलिस और दमकल विभाग के कर्मचारियों ने करीब 100 लोगों को रेस्क्यू कर लिया था. दमकल विभाग की करीब 30 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया था. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें